आंध्र प्रदेश में सड़क हादसा: ​​​​​​​नेल्लोर में ट्रक-ऑटो रिक्शा में भिड़ंत, 8 लोगों की मौत; श्रीशैलम मंदिर से वापस लौट रहे थे

  • Hindi News
  • National
  • Andhra Pradesh Eight Dead And Six Injured After A Tempo And Lorry Collided With Each Other Near Damaramadugu Village In Nellore District

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अमरावती21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
यह फोटो आंध्र प्रदेश के कुर्नूल की है, जहां पिछले महीने बस-ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। - Dainik Bhaskar

यह फोटो आंध्र प्रदेश के कुर्नूल की है, जहां पिछले महीने बस-ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे।

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में रविवार को हुए सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, जिले के दमरमादुगु गांव में सुबह-सुबह एक ऑटो रिक्शा और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 6 लोगों गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है। मारे गए सभी लोग तमिलनाडु के थे। घायलों को इलाज के लिए नेल्लोर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तीर्थों की यात्रा के बाद लौट रहे थे लोग
जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह करीब 2 बजे के आस-पास हुआ। तमिलनाडु के यात्रियों से भरा एक ऑटो रिक्शा श्रीशैलम मंदिर और अन्य तीर्थों की यात्रा के बाद लौट रहा था। तभी ड्राइवर का कंट्रोल खो गया और टेम्पो दमरमादुगु गांव में एक पेट्रोल पंप के पास खड़े एक ट्रक से जा टकराया। इसके बाद बुचिरदीपलेम पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

14 दिन पहले भी 6 लोग की मौत हुई थी
इससे पहले 13 मार्च को कृष्णा जिले में सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई थी। दुर्घटना में 6 लोग घायल भी हुए थे। हादसा कृष्णा जिले के गोल्लापली गांव में हुआ था, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी थी।

पिछले महीने 14 की जान गई थी
वहीं, पिछले महीने कुर्नूल में बस-ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। हादसा कुर्नूल से 25 किलोमीटर दूर वेलदुरी मंडल के मदारपुर गांव के पास सुबह साढ़े 3 से 4 बजे के आसपास हुआ था। मरने वालों में 8 महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल था। बस चित्तूर जिले से राजस्थान के अजमेर जा रही थी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply