IPL के लिए बेताब हैं बेयरस्टो: इंग्लिश ओपनर ने कहा- सनराइजर्स हैदराबाद पिछले सीजन में शानदार खेली, इस बार खिताब की प्रबल दावेदार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुणे5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
इंग्लैंड के ओपनर जॉनी बेयरस्टो IPL में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते दिखेंगे। उन्होंने अब तक IPL में 21 मैच में 790 रन बनाए। - Dainik Bhaskar

इंग्लैंड के ओपनर जॉनी बेयरस्टो IPL में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते दिखेंगे। उन्होंने अब तक IPL में 21 मैच में 790 रन बनाए।

इंग्लैंड के ओपनर जॉनी बेयरस्टो को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन का बेताबी से इंतजार है। वे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेलते नजर आएंगे। टीम के कप्तान ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर हैं। बेयरस्टो ने कहा कि इस बार हैदराबाद टीम खिताब जीत सकती है। यही टीम प्रबल दावेदार है।

बेयरस्टो टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहे हैं। उन्होंने पहले मैच में 66 बॉल पर 94 रन बनाए, जबकि दूसरे वनडे में 112 बॉल पर 124 रन की पारी खेली। पहला मैच इंडिया ने और दूसरा इंग्लैंड ने जीता। दूसरे वनडे में मैन ऑफ द मैच खिताब जीतने के बाद बेयरस्टो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बात कही।

अगले हफ्ते हैदराबाद टीम को जॉइन करेंगे बेयरस्टो
इंग्लिश ओपनर ने कहा कि IPL एक शानदार और वर्ल्ड का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट है। इसमें दुनियाभर के सभी बड़े क्रिकेटर खेलते हैं या खेलना चाहते हैं। मैं भी अगले हफ्ते से सनराइजर्स हैदराबाद को जॉइन कर लूंगा। टूर्नामेंट को लेकर मैं बेताब हूं। पिछले साल हमारी टीम ने बेहतर खेल दिखाया था, लेकिन खिताब नहीं जीत सकी। इस बार हैदराबाद टीम खिताब की प्रबल दावेदार है। हमारी टीम में कई अच्छे खिलाड़ी शामिल हुए हैं। यदि हम सब एक होकर खेले और पिछले साल जैसा प्रदर्शन किया तो जरूर खिताब जीतेंगे।

मुंबई ने सबसे ज्यादा 5 और चेन्नई ने 3 बार खिताब जीता
2008 में राजस्थान रॉयल्स ने खिताब जीता था। उसने फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से हराया था। तब से अब तक मुंबई ने सबसे ज्यादा 5 बार और चेन्नई ने 3 बार खिताब अपने नाम किया है। कोलकाता और हैदराबाद 2-2 बार चैम्पियन रही हैं। IPL का 14वां सीजन इसी साल 9 अप्रैल से 30 मई के बीच खेला जाएगा।

बेयरस्टो ने IPL में 790 रन बनाए
बेयरस्टो ने अब तक IPL में 21 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 41.57 की औसत से 790 रन बनाए। इस दौरान वे एक शतक और 5 अर्धशतक भी जमा चुके हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में अब तक 31 छक्के और 79 चौके भी लगाए। IPL में अब तक बेयरस्टो का स्ट्राइक रेट 142.34 का रहा है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply