36 के हुए राम चरण तेजा: एयरलाइन कंपनी के मालिक हैं राम चरण, बॉलीवुड की एकमात्र फिल्म में किया था काम जो कि हो गई थी सुपरफ्लॉप

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं। 27 मार्च, 1985 को चेन्नई में जन्मे रामचरण ने 2007 में पुरी जगन्नाथ की फिल्म ‘चिरुथा’ से करियर की शुरुआत की थी। रामचरण ने 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की। उन्होंने 2016 में अपना प्रोडक्शन हाउस खोला, जिसका नाम ‘कोन्निडेला प्रोडक्शन कंपनी’ है।

एयरलाइन के मालिक हैं रामचरण

रामचरण हैदराबाद बेस्ड एयरलाइन ट्रू जेट के मालिक हैं। इसके अलावा उनकी रामचरण हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब नाम से पोलो टीम भी है। वो MAA TV के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल हैं।

बॉलीवुड में की केवल एक फिल्म

रामचरण की गिनती साउथ के सुपरस्टार्स में होती है, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की एक ही फिल्म की है। अमिताभ बच्चन की सुपरहिट ‘जंजीर’ की रिमेक पर इसी नाम से 2013 में बनी फिल्म में रामचरण ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया था। फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। इसके फ्लॉप होने के बाद वे किसी और बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आए थे।

‘आरआरआर’ में आएंगे नजर

तेजा की अगली फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ में नजर आएंगे। फिल्म में रामचरण रामाराजू के किरदार में नजर आएंगे जिसका फर्स्ट लुक पिछले साल उनके 35वें जन्मदिन पर रिवील हुआ था। फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई और अब ये इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply