मध्यप्रदेश में प्रेम कहानी का दुखद अंत: जिससे शादी के लिए युवती ने धर्म तक बदला; बाहर घुमाने को लेकर जिद की तो उसी पति ने गला घोंटकर मार डाला

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Love Marriage Was One Year Ago; Rushed To The Hospital After The Murder And Said The Wife Is Ill; Postmortem Caught After 30 Days PM Report

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छिंदवाड़ा24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
छिंदवाड़ा के दमुआ नंबर आठ निवासी सिद्धार्थ उर्फ बिट्टू हलदार (20) ने दूसरे धर्म की रिजवाना (20) से एक साल पहले लव मैरिज की थी। विवाह के बाद रिजवाना का नाम सीमा हलदार रखा गया था। - Dainik Bhaskar

छिंदवाड़ा के दमुआ नंबर आठ निवासी सिद्धार्थ उर्फ बिट्टू हलदार (20) ने दूसरे धर्म की रिजवाना (20) से एक साल पहले लव मैरिज की थी। विवाह के बाद रिजवाना का नाम सीमा हलदार रखा गया था।

  • वारदात छुपाने के लिए शव लेकर अस्पताल पहुंचा और कहता रहा कि पत्नी बीमार है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से 30 दिन बाद हुआ खुलासा

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। 20 साल के पति ने पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने बाहर घुमाने की जिद की थी। हत्या के बाद शातिर पति उसका शव लेकर अस्पताल गया और बीमारी का बहाना बनाकर डॉक्टर को दिखाया। डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत बता दिया। साथ ही पुलिस को सूचना देकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

30 दिन बाद जब युवती की पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आई , जिसमें पता चला कि महिला की गला घोंट कर हत्या की गई है। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो पति ने हत्या की बात स्वीकार की।

पुलिस ने बताया कि दमुआ नंबर आठ निवासी सिद्धार्थ उर्फ बिट्टू हलदार (20) ने दूसरे धर्म की रिजवाना (20) से एक साल पहले लव मैरिज की थी। विवाह के बाद रिजवाना का नाम सीमा हलदार रखा गया था। सीमा ने किसी काम के लिए 15 सौ रुपए मांगे थे और बाहर घुमाने की जिद करने लगी थी। इसी बात को लेकर 25 फरवरी को दोनों में विवाद हुआ। इसी दौरान सिद्धार्थ ने उसकी चुनरी से गला घोंटकर हत्या कर दी। परिजनों के साथ मिलकर पुलिस को धोखा देने के लिए अस्पताल पहुंच गया।

PM रिपोर्ट से खुलासा
पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी और उसके परिजनों ने बीमारी की बात कही। पुलिस भी PM रिपोर्ट का इंतजार करने लगी। आरोपी को लगा कि वे बच गए हैं, लेकिन 25 मार्च को पुलिस के पास पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पहुंची, तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस पति सिद्धार्थ को थाने ले आई और पूछताछ शुरू की। वह पुरानी बात ही बताता रहा। पुलिस ने जब सख्ती की और पीएम रिपोर्ट उसके सामने रखी तो वह टूट गया। उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके उसे कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया।

बेरोजगार है, एक साल पहले की थी लव मैरिज
आरोपी सिद्धार्थ बेरोजगार है। उसने एक साल पहले रिजवाना से लव मैरिज की थी। वह दूसरी धर्म की थी। बाद में रिजवाना का नाम सीमा रख दिया गया। सिद्धार्थ परिवार के साथ ही रहता था। बेरोजगार होने की वजह से सीमा से अकसर उसका विवाद होने लगा था।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply