सेलेब्स के महंगे तोहफे​​​​​​​: अनिल कपूर ने वाइफ को जन्मदिन पर दी 1 करोड़ रुपए की महंगी कार, ये सेलेब्स भी परिवार को गिफ्ट कर चुके हैं महंगी कार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर ने हाल ही में अपनी वाइफ सुनीता का 56वां जन्मदिन मनाया है। डार्लिंग वाइफ को खुश करने के लिए अनिल ने उन्हें 1 करोड़ रुपए कीमत वाली लग्जरी Mercedes Benz GLS गिफ्ट की है। अनिल कपूर से पहले भी बॉलीवुड सेलेब्स अपने परिवार और पार्टनर को बेहद महंगे तोहफे देते आए हैं। आइए देखे कौन हैं वो सेलेब्स और कैसे हैं उनके महंगे तोहफे-

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को उनके पति निक जोनस ने न्यू मर्सडीज मैबेक एस650 गिफ्ट की है। ये महंगा गिफ्ट प्रियंका को सकर गाने की कामयाबी के लिए मिला था। एक्ट्रेस ने इस लग्जरी गाड़ी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पति को धन्यवाद कहा था।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं। एक्टर के पास गाड़ियों का बड़ा और बेहतरीन कलेक्शन है, जिसमें बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी भी शामिल है। ये गाड़ी अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक के लिए खरीदी थी हालांकि बिग बी खुद भी अकसर इसकी सवारी करते नजर आते हैं। इसके साथ ही बिग बी के बास एक लग्जरी रोल्स रॉयस भी थी जो उन्हें विधु विनोद चोपड़ा ने तोहफे में दी थी। ये गाड़ी अब एक्टर ने बेच दी है।

सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी गिफ्ट देने में पीछे नहीं रहते हैं। बताया जाता है कि साल 2012 में उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रैंड कैटरीना कैफ को जन्मदिन के मौके पर Black SUV गिफ्ट की थी। यहां तक कि सलमान कैटरीना को एक महंगी Audi भी तोहफे में दे चुके हैं।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या के पहले जन्मदिन पर उनके लिए मिनी कूपर एस कार खरीदी थी। एक साल की बच्ची के लिए इतना महंगा तोहफा देखकर हर कोई हैरान था। कई बार अमिताभ और अभिषेक भी इस लग्जरी गाड़ी को ड्राइव करते नजर आए हैं।

रणवीर सिंह

गली ब्वॉय एक्टर रणवीर कपूर 3.8 करोड़ रुपए की एस्‍टन मार्टिन रैपिड एस के मालिक हैं। अपनी फिल्म पद्मावत के डायलॉग की ही तरह असल में ये तोहफा रणवीर ने खुद को 32वें जन्मदिन पर दिया है। इसके अलावा रणवीर एक लेम्बोर्गिनी उरस के भी मालिक हैं।

ऋतिक रोशन

वॉर एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने 42वें जन्मदिन पर खुद को रोल्स रॉयस की कस्टमाइज घोस्ट सीरीज गिफ्ट की है। इस लग्जरी गाड़ी की कीमत 7 करोड़ रुपए है। गाड़ी में वी-12 इंजन है, जो 6.2 लीटर ट्विन टर्बो की है। ये गाड़ी 250 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है।

करण जौहर

बॉलीवुड फिल्म अग्निपथ में कटरीना कैफ आइटम सॉन्ग चिकनी चमेली में नजर आई थीं। इस गाने के लिए कटरीना ने फीस नहीं ली थी। एहसान चुकाने के लिए बाद में करण ने उन्हें 2.5 करोड़ रुपए की महंगी फरारी कार गिफ्ट की थी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply