नेकदिल तापसी पन्नू: एक्ट्रेस ने अनजान बुजुर्ग महिला को डोनेट किए प्लेटलेट्स, तिलोतमा शोम ने तारीफ में लिखा- नहीं जानती थी इतनी भली इंसान हैं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

तापसी पन्नू ने एक ऐसी बुजुर्ग महिला को प्लेटलेट्स डोनेट किए, जिन्हें वे जानती भी नहीं थीं। ‘शंघाई’ और हिंदी मीडियम जैसी फिल्मों में दिखीं एक्ट्रेस तिलोतसमा शोम ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने तापसी की तारीफ करते हुए बताया है कि उन्होंने ये प्लेटलेट्स उनके एक दोस्त की दादी को डोनेट की हैं।

मैंने कभी उनके साथ काम नहीं किया : तिलोतमा
तिलोतमा ने तापसी को टैग करते हुए लिखा है, “मैंने तापसी पन्नू के साथ कभी काम नहीं किया और न ही उनके साथ घूमी हूं। लेकिन यह जानती थी कि मैं वे बहुत मेहनती हैं। हालांकि, मैं इस बात से अनजान थी कि वे कितनी भली इंसान हैं? री-ट्वीट से आगे बढ़कर उन्होंने अपने प्लेटलेट्स डोनेट करने का ऑफर दिया। यू आर गोल्ड। मैं आपको शुभकामनाएं देती हूं और आपकी हिम्मत की तारीफ करती हूं।”

‘मेरे दोस्त की दादी मां को डोनेट की प्लेटलेट्स’
तिलोतमा ने एक अन्य पोस्ट में बताया है, “मेरे दोस्त की दादी को प्लेटलेट्स की जरूरत थी और उन्होंने (तापसी) वे डोनेट करने की पेशकश की। वह भी तब, जब न तो वे मेरे दोस्त को जानती हैं और न ही मुझे। यह इंसानियत नहीं है क्या? खैर आपकी अच्छी सेहत की कामना है। इससे कीमती कुछ नहीं है।”

‘दोबारा’ की शूटिंग पूरी, ‘शाबाश मिठू’ में व्यस्त
वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी ने हाल ही में अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही ‘दोबारा’ की शूटिंग पूरी की है। फिलहाल, वे क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिठू’ की शूटिंग कर रही हैं। राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी प्रिया अवेन ने लिखी है। तापसी की अन्य अपकमिंग फिल्मों में ‘हसीन दिलरुबा’, ‘रश्मि रॉकेट’ और ‘लूप लपेटा’ शामिल हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply