सोशल मीडिया वॉर: स्वरा ने आइटम नंबर साझा कर कसा तंज तो भड़कीं कंगना , बोलीं- B- ग्रेड्स नहीं समझेंगे, मैंने बहुत कुछ दांव पर लगाया है

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
कंगना रनोट पहले भी कई बार स्वरा भास्कर के लिए बी-ग्रेड शब्द का इस्तेमाल कर चुकी हैं। - Dainik Bhaskar

कंगना रनोट पहले भी कई बार स्वरा भास्कर के लिए बी-ग्रेड शब्द का इस्तेमाल कर चुकी हैं।

पिछले दिनों कंगना रनोट ने अपनी एक पोस्ट में आइटम नंबर ठुकराने का दावा किया था। इसके बाद स्वरा भास्कर ने फिल्म ‘रज्जो’ में कंगना पर फिल्माए गए आइटम नंबर ‘जुल्मी रे जुल्मी’ की लिंक शेयर करते हुए उन पर तंज कसा था। अब कंगना ने स्वरा पर पलटवार किया है और उन्हें B-ग्रेड एक्ट्रेस बताया है। कंगना ने यह दावा किया है कि आज वे जहां हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत कुछ दांव पर लगाया है।

कंगना ने स्वरा पर हमला करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, “जब भी कभी मैं A-लिस्टर्स पर सवाल उठाती हूं, तब ये B-ग्रेड्स सिपाही की तरह उनके बचाव में आ जाते हैं। आइटम नंबर ऐसा गीत है, जिसका फिल्म की कहानी से कुछ लेना-देना नहीं है। इसमें महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जाता है। मैंने नाच गर्ल का किरदार निभाते हुए भी इस बात का ध्यान रखा कि यह महिलाओं के लिए अपमानजनक न हो।”

‘यहां तक पहुंचने के लिए बहुत कुछ दांव पर लगाया’
कंगना ने आगे लिखा, “ये B-ग्रेड्स नहीं समझेंगे। लेकिन मैंने संजय लीला भंसाली और फराह खान को भी आइटम सॉन्ग करने से मना किया है, जिन्होंने कुछ A-लिस्टर्स को रातोंरात सेंसेशन बना दिया। आज मैं जो भी हूं, उसके लिए बहुत कुछ दांव पर लगाया है। वापस बी-ग्रेड लकड़बग्घों पर आते हैं। अगर ये डायरेक्टर आपको ऐसे ऑफर दें तो आप रेंगते हुए चले जाओगे।”

आखिर कहां से उठा आइटम नंबर्स का मुद्दा?
पिछले दिनों मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे ने विवादित बयान में कंगना रनोट को नाचने वाली कहा था। इस पर रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, “ये जो मूर्ख है, क्या यह जानता है कि मैं दीपिका, कटरीना या आलिया नहीं हूं। मैं इकलौती हूं, जिसने आइटम नंबर्स करने से इनकार किया। बड़े हीरो (खान्स/कुमार) के साथ फिल्म करने से मना किया, जिन्होंने मेरे खिलाफ पूरी बॉलीवुडिया गैंग मैन+वीमेन बनाई। मैं राजपूत महिला हूं। मैं कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं।”

स्वरा भास्कर ने कंगना पर क्या तंज कसा था?
स्वरा भास्कर ने एक ओर जहां पांसे के बयान को गलत और बेवकूफाना बताया था। वहीं, कंगना के आइटम नंबर ठुकराने के दावे को गलत बताने के लिए रज्जो के आइटम नंबर की लिंक साझा की और लिखा, “फिल्म ‘रज्जो’ के इस आइटम नंबर में आपका डांस पसंद आया। आप बेहतरीन परफॉर्मर और डांसर हैं कंगना। आपके अगले डांस का इंतजार है।”

Source link

Leave a Reply