अमेरिका में भारतीय की हत्या: लुधियाना से वर्क परमिट पर USA गए युवक की सैक्रामेंटो में हत्या; मामूली बहस के बाद मारी गई गोली

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुधियाना11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
स्टोर मालिक गुरप्रीत को तुरंत अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। - Dainik Bhaskar

स्टोर मालिक गुरप्रीत को तुरंत अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

  • गुरप्रीत की शादी 6 साल पहले हुई थी और उसकी एक बच्ची है
  • अमेरिका के सैक्रामेंटो में सेवन इलेवन स्टोर में नौकरी करता था

भारतीय युवक की अमेरिका में हत्या हो गई है। वारदात किसी बात को लेकर हुई बहस के चलते अंजाम दी गई थी। मृतक की पहचान पंजाब के लुधियाना जिले के खन्ना कस्बा के गांव चकोही निवासी गुरप्रीत सिंह (31) पुत्र जसवंत सिंह के रूप में हुई है। परिजन उसका शव वतन लाने की जुगत में लग गए हैं।

गांव चकोही के सरपंच गुरदर्शन सिंह ने बताया कि गुरप्रीत सिंह दो साल पहले वर्क परमिट पर अमेरिका गया था। वहां वह अमेरिका के शहर सैक्रामेंटो में सेवन इलेवन स्टोर में नौकरी करता था। गुरप्रीत की शादी 6 साल पहले ही हुई थी और उसकी एक बच्ची भी है। सोमवार स्टोर में एक युवक सामान खरीदने आया था।

इस दौरान युवक की गुरप्रीत के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई। बहस करते-करते युवक ने पिस्तौल निकाल ली और गुरप्रीत को गोली मार दी। गुरप्रीत को तुरंत अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बहस होने से पहले गुरप्रीत अपनी पत्नी सुखप्रीत से फोन पर बात कर रहा था। लेकिन, विवाद के कारण उसने फोन भी काट दिया था। उसके बाद गुरप्रीत का फोन नहीं आया। सुखप्रीत ने कई बार फोन किया, लेकिन गुरप्रीत ने फोन उठाया नहीं गया। किसी अनहोनी की आशंका के चलते परिजनों ने किसी अन्य परिचित के जरिए घटना का पता लगा।

Source link

Leave a Reply