मनोरंजन का धमाका, जानिए, 3 दिन में कौन सी 11 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट आई सामने

डिजिटल डेस्क,मुंबई। लॉकडाउन की वजह से देशभर में सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था। 11 महीनों से बंद पड़े थिएटर अब खुल रहे है तो, बॉलीवुड आपके लिए लेकर आया है मनोरंजन का धमाका। पिछले 3 दिनों के अदंर कर दी गई है 11 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान। चलिए जान लेते हैं कि, वो कौन से सितारें हैं जो इस साल आपके लिए लेकर आ रहे है मनोरंजन का डबल डोज।

फिल्म- ‘पृथ्वीराज’

Image result for फिल्म- 'पृथ्वीराज' poster
‘पृथ्वीराज’ 5 नवंबर 2021 को रिलीज होने वाली है, जिसका निर्देशन डॅा.चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे है। वह लंबे समय से पृथ्वीराज की बायोपिक बनाना चाहते थे। अक्षय कुमार के साथ सोनू सूद, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर दिखाई देने वाले है। बता दें कि, मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर की ये डेब्यू फिल्म होगी। ये युद्ध और प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म होगी, जिसमें पृथ्वीराज की मोहम्मद गोरी से लड़ाई और संयोगिता के साथ उनकी प्रेम कहानी नजर आने वाली है। 

फिल्म- ‘अतरंगी रे’

Image result for फिल्म- 'अतरंगी रे' poster
सोशल मीडिया में जमकर एक्टिव रहने वाली सारा अली खान और अक्षय कुमार की फिल्म ‘अतरंगी रे ‘ की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये फिल्म 6 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष नजर आने वाले है, जिसके निर्माता भूषण कुमार है और निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। आपको फिल्म में पहली बार अक्षय, सारा और धनुष के बीच का एक बड़ा लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा। 

फिल्म- ‘शेरशाह’

Image result for फिल्म- 'शेरशाह' poster
फिल्म ‘शेरशाह’, 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। कारगिल युद्ध के नायक पर आधारित इस फिल्म को प्रोड्यूस करण जौहर ने किया है,जिसमें बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी साथ नजर आने वाले है। बता दें कि, सिद्धार्थ फिल्म में पीवीसी कप्तान विक्रम बत्रा की भूमिका निभा रहे है। विक्रम बत्रा ने 1999 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सीमा पर दुश्मनों से लड़ने के लिए अपना बलिदान दिया था। 

फिल्म- ‘शमशेरा’

Image result for फिल्म- 'शमशेरा' poster

फिल्म ‘शमशेरा’ 25 जून 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी,जिसमें आपको  रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त अहम भूमिका में नजर आने वाले है। बता दें कि, फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और रिलीज यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा।

फिल्म- ‘झुंड’

Image result for फिल्म- 'झुंड' poster
फिल्म ‘झुंड’ 18 जून 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है,जिसमें आपको अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें कि, फिल्म को नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है और ये रिलीज टी-सीरिज के बैनर तले की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,अमिताभ इस फिल्म में बिजय बरसे के रोल में नजर आएंगे जो स्लम सॉकर के फाउंडर है।  

फिल्म- ‘बेल बॉटम’

Image result for फिल्म- 'बेल बॉटम' poster
इस साल अक्षय कुमार की दो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ‘पृथ्वीराज’ के बाद अब अक्षय की अगली फिल्म ‘बेल बॉटम’ की भी रिलीज डेट सामने आ गई है। बता दें कि, ‘बेल बॉटम’ 28 मई, 2021 को रिलीज होने वाली है। इसमें क्षय कुमार के साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। इस फिल्म को प्रोड्यूस जैकी भगनानी ने किया है, जिसमें अक्षय और वाणी के अलावा हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन भी दिखाई देंगे। 

फिल्म- ‘बंटी और बबली 2’

Image result for फिल्म- 'बंटी और बबली 2' poster
फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ फिल्म 25 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवानी जैसे कलाकार दिखने वाले हैं। फिल्म को वरुण एम. शर्मा ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म को यशराज फिल्म्स बैनर के तले रिलीज किया जाएगा।

फिल्म- ‘संदीप और पिंकी फरार’

Image result for 'संदीप और पिंकी फरार' poster

फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ को 19 मार्च को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। बता दें कि, इस फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्टर किया है। इसे यशराज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा।

फिल्म- राधे

Image result for फिल्म- राधे' poster
फिल्म ‘राधे’ सलमान खान की अगली रिलीज है, जिसमें उनके साथ दिशा पटानी नजर आने वाली है और इसे प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित की जा रही है। राधे 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सलमान के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा। राधे ‘वांटेड’ में सलमान के किरदार का भी नाम है और यह प्रशंसकों द्वारा और साथ ही अभिनेता द्वारा सबसे फेवरेट किरदार में से एक है। 

फिल्म-83

Image result for फिल्म-83 poster
फिल्म ’83’ को 4 जून 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। साल 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत की कहानी पर आधारित है। रणवीर सिंह ने अभिनेता के रूप में कपिल देव और कबीर खान ने निर्देशक की भूमिका निभाई है। फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है।

Source link

Leave a Reply