अनाउंसमेंट्स ऑफ द डे: कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ और इंडो-पोलिश फिल्म ‘नो मीन्स नो’ की रिलीज डेट आई सामने

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड पटरी पर लौट आया है, पिछले हफ्ते करीब दर्जन भर फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस की गई। सोमवार को भी 3 बड़ी फिल्मों का अनाउंसमेंट हुआ। जिसमें कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 भी शामिल है। फिल्म 19 नवंबर को रिलीज होगी। इसकी खबर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो के जरिए शेयर की, जिसमें वे राजपाल यादव के साथ नजर आ रहे हैं।

अनेक सितंबर में होगी रिलीज
आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। अनेक 17 सितंबर को रिलीज होगी। अनेक का डायरेक्शन अनुभव सिन्हा ने किया है। वहीं प्रोडक्शन भूषण कुमार का है। आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर यह खबर शेयर की है। जिसमें लिखा है – नाम अनेक, लेकिन रिलीज डेट एक।

इंडो-पोलिश फिल्म नो मीन्स नो
इंडिया और पौलेंड के जॉइंट वेंचर के तौर पर तैयार हुई फिल्म नो मीन्स नो की रिलीज डेट भी कन्फर्म हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खबर शेयर की। फिल्म की शूटिंग इंडिया-पौलेंड में हुई है। जो तीन भाषाओं पोलिश, हिंदी और अंग्रेजी में 22 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में ध्रुव वर्मा, गुलशन ग्रोवर, शरद कपूर ओर पोलिश एक्टर नजर आएंगे। डायरेक्शन विकाश वर्मा का है।

कटरीना कैफ की बहन की डेब्यू फिल्म
सूरज पंचोली और कटरीना कैफ की बहन ईसाबेल कैप की फिल्म टाइम टू डांस का पोस्टर और रिलीज डेट सामने आ गई है। ईसाबेल फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 12 मार्च को रिलीज होगी। डायरेक्शन स्टेनली डिकोस्टा ने किया है। प्रोडक्शन लिजेल डिसूजा का है। हालांकि यह फिल्म थिएटर में नहीं नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

Source link

Leave a Reply