मां और छोटे भाई से मिलने अस्पताल पहुंचे तैमूर: सैफ, रणधीर, करिश्मा और रिद्धिमा ने खुशी जताई, फैंस और सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर दे रहे बधाई

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Taimur, Saif Ali Khan, Randhir Kapoor, ‌babita And Karisma Visits Kareena Kapoor Khan In Hospital, Celebs And Fans Pours In Warm Wishes For Bebo

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सैफ अली खान और करीना कपूर एक बार फिर बेटे के पैरेंट्स बन गए हैं। करीना ने रविवार सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। करीना खुद भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “21-02-2021 इट्स ए बेबी बॉय। तैमूर का बेबी ब्रदर।” फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी करीना को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

मां और छोटे भाई से मिलने अस्पताल पहुंचे तैमूर
इस बीच सैफ और करीना के बड़े बेटे तैमूर अपनी मां और छोटे भाई से मिलने अस्पताल पहुंचे। करीना के पिता रणधीर कपूर, मां बबीता, बहन कर‍िश्मा और पति सैफ को भी अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। जिसकी कुछ वीडियो और फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तैमूर और सैफ बहुत एक्साइटेड हैं
इससे पहले रणधीर कपूर ने एक न्यूज वेबसाइट से कहा था, “करीना और बच्चा दोनों ठीक हैं। मैंने अभी तक अपने नाती को नहीं देखा है। लेकिन मैंने करीना से बात की है और उसने मुझे बताया कि वो ठीक है और बच्चा भी स्वस्थ है। मैं बहुत खुश हूं और बच्चे को देखने के लिए उत्सुक हूं। रणधीर ने बताया तैमूर और सैफ दोनों बहुत एक्साइटेड हैं।”

करिश्मा और रिद्धिमा ने खुशी जताई
करिश्मा कपूर ने करीना की बचपन की एक फोटो शेयर कर लिखा, “यह मेरी बहन है, जब वह न्यू बॉर्न थी। अब वह फिर से मां बन गई है। और मैं फिर से मासी बन गई हूं। बहुत एक्साइटेड हूं।” करीना की कजिन रिद्धिमा कपूर ने भी बेबो और सैफ को दूसरी बार पैरेंट्स बनने पर बधाई दी है। उन्होंने करीना के साथ की एक थ्रोबेक फोटो शेयर कर लिखा, “बेबो और सैफ को बधाई, इट्स ए बेबी बॉय।” वहीं सैफ अली खान की बहन सबा ने एक फोटो शेयर कर लिखा, “बेबी बॉय के जन्म पर सेलिब्रेशन कर रही हूं। सैफ और करीना को बधाई।”

सुभाष घई और मधुर भंडारकर ने भी दी बधाई
करीना के दोस्त फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने लिखा, “सैफ और करीना को बधाई।” फिल्ममेकर सुभाष घई ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “मेरी और ‘मुक्ता आर्ट्स’ की पूरी टीम की ओर से प्रिय करीना और सैफ को बेटे के पैरेंट्स बनने पर दिल से बधाई।” वहीं डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने लिखा, “करीना कपूर और सैफ अली खान को मेरी और से हार्दिक बधाई। साथ ही, मैं इस सुखद समाचार के लिए पूरे कपूर और पटौदी परिवार को शुभकामनाएं देता हूं।”

Source link

Leave a Reply