भारत सरकार बना रही सुशांत के नाम पर नेशनल अवॉर्ड देने की योजना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर भारत सरकार नेशनल अवॉर्ड दे सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,भारतीय जनता पार्टी के बेहद करीबी सूत्र के हवाले से ये दावा किया गया हैं कि,इस अवॉर्ड के लिए प्रस्ताव रख दिया गया है और सरकार इसे लेकर योजना बना रही है, लेकिन देश की धीमी राजनीति की वजह से इसमें वक्त लग रहा है।

Image result for sushant singh rajput national award

बता दें कि,14 जून साल 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मौत मुंबई स्थित उनके घर में हुई थी, जिसे मुंबई पुलिस की रिपोर्ट में आत्महत्या बताया गया था लेकिन उनकी मौत से जुड़े अलग-अलग एंगल्स की जांच तीन केंद्रीय जांच एजेंसियां CBI, NCB और ED लगातार कर रही है। हाल ही में सुशांत केस में सीबीआई जांच को लेकर दाखिल याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी है। दरअसल, याचिका में मांग की गई थी कि,CBI को निर्देश दिया जाए कि वह सुप्रीम कोर्ट में केस की स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करे। सुप्रीम कोर्ट ने साफ किया कि याचिकाकर्ता हाईकोर्ट जाने के लिए स्वतंत्र हैं लेकिन SC ने इस अपील को सुनने से साफ इंकार कर दिया। 

Image result for sushant singh rajput national award

अभिनेता शेखर सुमन लगातार सुशांत केस में निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं और इसी दौरान उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए सुशांत और उनके को-स्टॉर और दिवंगत संदीप नाहर की मौत को लेकर कई सवाल खड़े किए। शेखर सुमन ने लिखा कि, ‘सुशांत के दोस्त संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली। यह बेहद अजीब बात है, दिशा और सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े दो और दोस्त भी पहले ही अपनी जिंदगी खत्म कर चुके हैं। क्या इन सबके बीच कोई कॉमन लिंक या डोर है? या यह सिर्फ एक संयोग है? विचार करने लायक बात है।’ शेखर के इस ट्वीट के बाद लोगों के मन में भी सवाल उठने लगे हैं और सुशांत के फैंस एक बार फिर से जांच की मांग उठा रहे है।



Source link

Leave a Reply