सेलेब्स के आपसी झगड़े: श्वेता तिवारी के खिलाफ पति अभिनव कोहली ने दर्ज करवाई याचिका, इन सेलेब्स पर भी उन्हीं के घरवालों और पार्टनर्स ने किया केस

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

श्वेता तिवारी के पति अभिनव अभिनव कोहली ने दिसम्बर 2020 में एक्ट्रेस के खिलाफ याचिका दायर की थी। अभिनव का कहना है कि श्वेता उन्हें 4 साल के बेटे रेयांश ने मिलने नहीं देती हैं ऐसे में उन्हें बेटे की कस्टडी चाहिए। अभिनव की वकील तृप्ति ने भास्कर से बातचीत में कहा कि अभिनव ने हाईकोर्ट में श्वेता के खिलाफ याचिता दायर की है, क्योंकि उन्हें उन्हीं के बेटे रेयांश से नहीं मिलने दिया जा रहा है। जब श्वेता कोरोना पॉजिटिव हुई थीं तो अभिनव ने ही रेयांश का पूरी तरह ख्याल रखा था, लेकिन ठीक होने के बाद श्वेता ने दोनों को अलग कर दिया।

अभिनव कई दिनों से रेयांश से मिलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन श्वेता ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया। उन्होंने पुलिस की मदद भी लेनी चाही लेकिन उससे भी कोई हल नहीं निकला। आखिरकार उन्होंने थककर हाईकोर्ट जाने का फैसला किया। बता दें कि अभिनव ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी अपने पार्टनर्स और रिश्तेदारों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा चुके हैं। आइए देखते हैं कौन हैं वो सेलेब्स और उनके रिश्तेदार-

अमीषा पटेल- फैमिली

कहो ना प्यार है और गदर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने साल 2004 में अपने परिवार के खिलाफ केस फाइल किया था। एक्ट्रेस का आरोप था कि उनके परिवार वाले उनके पैसों का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं। उस समय अमीषा और विक्रम भट्ट रिलेशन में थे जिससे उनके परिवार वालों को आपत्ति थी। अमीषा ने एक इंटरव्यू में ये तक बताया था कि एक बार मां ने उन्हें 4 बजे विक्रम देख लिया था जिसके बाद उनकी जमकर पिटाई हुई थी।

ऋतिक रोशन- कंगना रनोट

कृष 3 के बाद से ही कंगना रनोट और ऋतिक रोशन की नजदीकियां काफी सुर्खियों में थीं। कुछ समय बाद ही दोनों की लड़ाइयां भी सुर्खियों में आ गईं। ब्रेकअप और पेचअप के बीच ऋतिक ने कंगना के खिलाफ साइबर सेल में केस दर्ज करवाया था। ऋतिक को साल 2013-14 में एक्ट्रेस की आईडी से 100 मेल गए थे, जो कंगना ने ही किए थे। वहीं दूसरी तरफ कंगना का कहना था कि ऋतिक ने खुद ये मेल किए थे।

आएशा श्रॉफ- साहिल खान

टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ और स्टाइल एक्टर साहिल खान लंबे समय तक रिलेशन में रह चुके हैं। दोनों बिजनेस में भी पार्टनर थे हालांकि आएशा ने साल 2014 में साहिल खान के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया। आयशा का आरोप था कि साहिल ने उन्‍हें बिजनेस से जुड़े 8 करोड़ रुपये नहीं लौटाए हैं। जैकी श्रॉफ ने भी साहिल और उनकी बहन शाइश्‍ता के खिलाफ याचिका दायर की। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे से पूरी तरह अलग हो गए हैं। टाइगर श्रॉफ भी साहिल से फिटनेस ट्रेनिंग ले चुके हैं।

करिश्मा कपूर- संजय कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी जिनसे उन्हें दो बच्चे हैं। कुछ सालों की शादी के बाद ही करिश्मा और संजय के रिश्ते में दरार आ गई और एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ केस दर्ज किया। करिश्मा का आरोप था कि संजय दहेज की मांग करते हुए उन्हें परेशान किया है। साथ ही संजय की मां भी करिश्मा को परेशान करके मानसिक उत्पीड़न करती थीं।

अंजना- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

साल 2020, 27 जुलाई को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे ने उनपर संगीन आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी। अंजना का आरोप था कि नवाज और उनके भाई मिलकर परेशान कर रहे हैं। इसके बाद आलिया ने सोशल मीडिया पर पैसों के लेन देन को लेकर भी एक्टर पर कई आरोप लगाए। अंजना का कहना था कि नवाज के अपनी को-स्टार्स से भी रिश्ते रह चुके हैं।

सिद्धार्थ सागर- पैरेंट्स

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ड्रग एडिक्शन के चलते काफी सुर्खियों में थे जिसके चलते उन्हें रिहेब सेंटर भेजा गया था। रिहेब से निकलकर सिद्धार्थ ने अपने पैरेंट्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। उनका आरोप था कि ड्रग एडिक्शन के चलते उनके पैरेंट्स ने उन्हें जबरदस्ती मेंटल असायलम भेज दिया था जहां उनके साथ शोषण हुआ है।

Source link

Leave a Reply