विवेक ओबेरॉय का फनी रिएक्शन: वैलेंटाइन डे पर बिना हेलमेट पहने पत्नी को बाइक राइड पर ले गए थे, चालान कटा तो बोले- प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया?

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

8 घंटे पहले

अपने खिलाफ हुई मुंबई पुलिस की चालानी कार्रवाई पर विवेक ओबेरॉय ने मजेदार रिएक्शन दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है, “प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया। निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान। बिना हेलमेट के कट गया चालान। बिना हेलमेट के सवारी? मुंबई पुलिस चेकमेट करेगी। मुंबई पुलिस यह बताने के लिए शुक्रिया कि सेफ्टी हमेशा सबसे जरूरी होती है। सुरक्षित रहें। हेलमेट और मास्क पहनें।”

वैलेंटाइन डे पर बिना हेलमेट बाइक चलाई थी

वैलेंटाइन डे के मौके पर विवेक ओबेरॉय पत्नी प्रियंका अल्वा को रोमांटिक बाइक राइड पर ले गए थे। इसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया था। लेकिन इस दौरान न तो विवेक हेलमेट लगाए हुए थे और न ही उन्होंने मास्क पहना था। मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने शहर की सड़कों पर बिना हेलमेट बाइक चलाने के आरोप में विवेक पर 500 रुपए का फाइन लगाया है।

कोरोना नियम तोड़ने पर FIR हुई

विवेक ओबेरॉय पर कोरोना गाइडलाइन तोड़ने का आरोप भी लगा है। बाइक चलाते वक्त विवेक और प्रियंका दोनों ने ही मास्क नहीं पहना था। रिपोर्ट्स में एक अधिकारी के हवाले से लिखा है कि विवेक के खिलाफ महाराष्ट्र कोविड-19 एहतियाती उपायों के प्रावधान और मोटर व्हीकल्स एक्ट के साथ-साथ आईपीसी के सेक्शन 188 ( प्रशासन द्वारा जारी आदेश की नाफरमानी) और 269 (खतरनाक बीमारी के संक्रमण फैलने के अंदेशे के बीच लापरवाही) के तहत FIR दर्ज की गई है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी थी हिदायत

14 फरवरी को वीडियो साझा करते हुए विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर लिखा था, “हैप्पी वैलेंटाइन डे। इस प्यारे वैलेंटाइन डे पर मैं, मेरी पत्नी और वो के साथ क्या शुरुआत हुई।”

विवेक का वीडियो देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें हिदायत दी थी। एक यूजर ने लिखा था, “सर, हेलमेट कहां है? सेफ्टी पहले।” एक अन्य यूजर का कमेंट था, “अगली बार जब आप राइड पर जाएं तो हेलमेट जरूर पहनें।” एक यूजर ने लिखा, “अभी कुछ ज्ञानी लोग ज्ञान देंगे और तुरंत ट्रैफिक पुलिस बन जाएंगे कि हेलमेट कहां है? वैसे सच में विवेक भैया हेलमेट कहां है?

Source link

Leave a Reply