बंगाल चुनाव से पहले विवादों में भाजपा नेता: कोकीन रखने के जुर्म में गिरफ्तार पामेला ने विजयवर्गीय के करीबी पर लगाए अरोप, कहा- मुझे फंसाया गया

  • Hindi News
  • National
  • Pamela Goswami Kolkata Cocaine Case Update; Police Should Arrest Kailash Vijayvargiya’s Close Aide Rakesh Singh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोलकाता10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पामेला गोस्वामी और उनके साथी प्रबीर कुमार को पुलिस ने शुक्रवार को कोकिन के साथ गिरफ्तार किया था। पामेला की बैग से 100 ग्राम कोकीन मिली थी। - Dainik Bhaskar

पामेला गोस्वामी और उनके साथी प्रबीर कुमार को पुलिस ने शुक्रवार को कोकिन के साथ गिरफ्तार किया था। पामेला की बैग से 100 ग्राम कोकीन मिली थी।

कोकीन रखने की जुर्म में गिरफ्तार की गईं पश्चिम बंगाल भाजपा यूथ विंग की लीडर पामेला गोस्वामी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान गोस्वामी ने कोर्ट से कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने कहा कि इस मामले में CID जांच होनी चाहिए।

पामेला ने कहा कि विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह को गिरफ्तार किया जाए। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि पामेला ने विजय सिंह की गिरफ्तारी की बात क्यों कही है।

पार्टी नेतृत्व फैसला करेगा : सूर्या
वहीं, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने पामेला मामले पर कहा कि कानून सभी के लिए एक है। समय के साथ हम यह पता लगा लेंगे कि क्या गलत है और क्या सही? सही वक्त के साथ पार्टी के राज्य अध्यक्ष सही फैसला लेंगे।

पामेला की मां बोलीं- निर्दोष है मेरी बेटी
इधर, पामेली की मां मधुचंदा गोस्वामी ने कहा कि मेरी बेटी गलत नहीं है। उसे फंसाया गया है। हम मीडिल क्लास वाले लोग हैं। हमें क्या पता कोकीन क्या होती है?

19 फरवरी को किया था गिरफ्तार
पामेला और उनके साथी प्रबीर कुमार को पुलिस ने शुक्रवार को कोकिन के साथ गिरफ्तार किया था। पामेला की बैग से 100 ग्राम कोकीन मिली थी। बाजार में इसकी कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जा रही है।

बंगाल भाजपा यूथ विंग की सेक्रेटरी हैं पामेला
पामेला गोस्वामी भाजपा यूथ विंग की सेक्रेटरी हैं। साथ ही हुगली जिला भाजपा की सचिव हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा समेत दिग्गज नेताओं की तस्वीर डाल रखी है।

नशे के कारोबार से पामेला का कनेक्शन: पुलिस
पुलिस का कहना है कि पामेला और प्रबीर के बीच लंबे समय से दोस्ती है। पुलिस को काफी समय से संदेह था कि वह नशे के कारोबार से जुड़ी हुई हैं। पुलिस उन पर नजर रख रही थी।

Source link

Leave a Reply