डे-नाइट टेस्ट के लिए तैयार टीम इंडिया: कोहली ने ट्रेनिंग में पसीना बहाया, कहा- निरंतरता ही सफलता की कुंजी; उमेश का होगा फिटनेस टेस्ट

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहमदाबाद3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
डे-नाइट टेस्ट को लेकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्रेनिंग में जमकर पसीना बहाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किए। - Dainik Bhaskar

डे-नाइट टेस्ट को लेकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्रेनिंग में जमकर पसीना बहाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किए।

इंडिया और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 24 फरवरी से खेला जाएगा। यह टीम इंडिया का तीसरा डे-नाइट टेस्ट होगा। इसको लेकर कप्तान विराट कोहली एंड टीम ने तैयारी शुरू कर दी है। वहीं, तेज गेंदबाज उमेश यादव का फिटनेस टेस्ट भी 1-2 दिन होगा।

कोहली ने ट्रेनिंग में जमकर पसीना बहाया। उन्होंने वेट ट्रेनिंग करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किए। उन्होंने पोस्ट में लिखा- निरंतरता ही सफलता की कुंजी है।

कोहली ने सोशल मीडिया पर ट्रेनिंग करते फोटो शेयर किए।

कोहली ने सोशल मीडिया पर ट्रेनिंग करते फोटो शेयर किए।

सीरीज के आखिरी दोनों निर्णायक टेस्ट मोटेरा में
दोनों टीम के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज के आखिरी दोनों निर्णायक टेस्ट मोटेरा स्टेडियम में ही खेले जाएंगे। इसके लिए दोनों टीम गुरुवार को ही मोटेरा पहुंच गईं। आखिरी दो टेस्ट के लिए दोनों टीम भी घोषित कर दी गईं।

उमेश को फिटनेस टेस्ट पास करना होगा
टीम इंडिया में उमेश यादव को शार्दूल ठाकुर की जगह टीम में चुना गया है। हालांकि, उमेश को अभी फिटनेस टेस्ट भी पास करना होगा। इसके बाद ही वे टीम में शामिल हो सकेंगे। यह टेस्ट 1-2 दिन में हो सकता है। उनके अलावा टीम में जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा जैसे दिग्गज तेज गेंदबाज शामिल हैं।

मोटेरा में टेस्ट खेलने में मजा आएगा: कुलदीप
भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने भी टीम के साथ स्टेडियम की फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा- ‘क्या शानदार स्टेडियम है मोटेरा। बनाने वाले ने शानदार काम किया। काफी अच्छी सुविधाएं दीं। यहां मैच खेलने में मजा आएगा।’

बेन स्टोक्स ने ग्राउंड के 2 वीडियो शेयर किए

इंग्लैंड टीम ने भी मोटेरा में प्रैक्टिस शुरू कर दी है। टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने ग्राउंड के 2 वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए। पहले में सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस करते और दौड़ लगाते दिख रहे हैं। दूसरे वीडियो में सभी प्लेयर प्रैक्टिस के बाद ड्रेसिंग रूम की ओर जाते दिख रहे हैं।

Source link

Leave a Reply