टीवी की TRP लिस्ट आई सामने, बिग बॉस-14 को पीछे कर ‘अनुपमां’ ने मारी बाजी, फिनाले से पहले सलमान का शो टॉप 5 से हुआ बाहर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीवी शो की टीआरपी में ऐसा कम ही हुआ हैं जब बिग बॉस को किसी और शो ने पीछे किया हो, लेकिन इस बार सलमान खान के बिग बॉस ने कुछ खास कमाल नहीं किया। यही वजह हैं कि, ‘अनुपमा’ सीरियल एक बार फिर टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन बन गया है। वही ‘इमली’ लगातार नंबर दो पर बरकरार है।

BARC इंडिया की 58वें हफ्ते की टीआरपी (TRP) रेटिंग आ गई हैं, जिसमें दोबारा ‘अनुपमा’ सीरियल ने बाजी मारी है। वही पिछले दो हफ्तें से सलमान के गुस्से ने अच्छी टीआरपी बटोरी है। इस हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ की टीआरपी 2.4 आई तो पूरे हफ्ते ‘बिग बॉस’ की टीआरपी 1.9 आई है। फिलहाल एक नजर डालिए इस हफ्ते के टॉप-5 शोज पर- 

1- अनुपमा

Image result for anupamaa
स्टार प्लस के सीरियल ‘अनुपमां ’ 3.8 की टीआरपी के साथ एक बार फिर अपने पहला स्थान पर बना हुआ है। शो के कहानी की बात करे तो, वनराज और अनुपमा तलाक लेने जा रहे हैं। काउंसलर ने उन्हें छह महीने के समय दिया है। शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और एक्टर सुधांशु पांडे ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे है। 

2- इमली

Image result for imali serial
स्टार प्लस का सीरियल ‘इमली’ टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। बता दें कि, इस हफ्ते शो ने अपना रिकार्ड तोड़ दिया हैं और 3.1 मिलियन व्यूज हासिल किया है। वही मयूरी देशमुख, गशमीर महाजनी और सुंबुल तौकीर की ये कहानी यंगस्टर और एक स्पार्ट विलेज पर बनाई गई है। लोग इस शो को काफी पसंद कर रहे है। क्योंकि इसमें इमली और आदित्य की लव स्टोरी धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। जल्द ही घरवालों को आदित्य और इमली के शादीशुदा होने का सच पता चलने वाला है।

3- गुम है किसी के प्यार में

Image result for गुम है किसी के प्यार में
स्टार प्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। ये स्टोरी एक आईपीएस ऑफिसर विराट की है, जो पाखी से प्यार करता है। वही शो को इस हफ्ते 3.0 मिलियन व्यूज मिले है। बता दें कि, सीरियल में पाखी और विराट का किरदार निभाने वाले एक्टर्स नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में एक-दूसरे से सगाई की है, लेकिन सीरियल में साई उनकी पत्नी का किरदार निभा रही है।

4- कुंडली भाग्य

Image result for कुंडली भाग्य
जी टीवी में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर स्टारर ‘कुंडली भाग्य’ सीरियल टीआरपी के मामले में पिछड़ गया है। इस हफ्ते वो एक पायदान नीचे गिर गया है। करण और प्रीता की प्रेम कहानी को ऑडियंस ने हमेशा पसंद किया है लेकिन इस बार कुछ स्पार्क कम होता नजर आ रहा है।शो को इस हफ्ते 2.9 मिलियन व्यूज मिले हैं।

5- ये रिश्ता क्या कहलाता है

Image result for कार्तिक और सीरत
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस बार टॉप-5 में अपनी जगह बना चुका हैं। नायरा की मौत के बाद दर्शक काफी निराश थे लेकिन कार्तिक और सीरत की नई कहानी फैंस का दिल जीत रही है। शो को इस हफ्ते 2.7 मिलिनय व्यूज मिले हैं। वैसे इतने ही व्यूज ‘इंडियन आइडल 2020’ को भी मिले हैं। बता दें कि, ‘इंडियन आइडल 2020’ काफी लंबे समय से टॉप 5 में बना हुआ है। 

 

Source link

Leave a Reply