Bigg Boss 14 Finale: राखी सावंत ने किया ऐलान, शो खत्म होने के बाद पति से लेंगी तलाक

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बिग बॉस 14 के फिनाले वीक पर ड्रामाक्वीन राखी सावंत ने एक बड़ा ऐलान कर दिया हैं। राखी ने कहा कि, वो अपने पति से अलग होंगी क्योंकि उनके पति ने उनको कोई सुख नहीं दिया है और वो एक औरत और बच्चे का हक नहीं मार सकतीं। ये बात उन्होंने एक टास्क के दौरान शो में कहीं।

बता दें कि, राखी ने अपनी शादी का खुलासा बिग बॉस हाउस में किया था और पति को तलाक देने का भी ऐलान हाल ही में किया हैं। अपने पति का लव लेटर फाड़ते हुए राखी ने कहा कि, मुझे मेरे पति ने आज तक कोई सुख नहीं दिया। जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा हैं वैसे-वैसे सभी कंटेस्टेंट की धड़कने तेज होने लगी हैं। हिंदुस्तान की जनता को भी बिग बॉस-14 के विनर का बेसब्री से इंतजार हैं। 

टास्क के दौरान राखी ने लिया फैसला

Image result for Bigg boss 14 rakhi sawant will take divorce after show

बिग बॉस ने इस बार घर वालों की ख्वाहिश पूरा करने के लिए एक टास्क रखा हैं,जिसमें कंटेस्टेंट को अपनी ख्वाहिश पूरी करने के बदले में एक इमोशन से जुड़ी चीज को नष्ट करना होगा और इसी टास्क में राखी से उनके पति का लव लेटर फाड़ने के लिए कहा गया, जिसको लेकर राखी ने कहा कि,  ‘वो मुझे जान कहते हैं, मैं अपने पति से प्यार करती हूं। मैंने ये शादी पूरे दिल से की थी लेकिन हम 2 साल से नहीं मिलें। मुझे कोई सुख नहीं मिला। ‘मेरा बॉन्ड रुबीना और अभिनव जैसा नहीं हैं’, ‘मुझे हक नहीं हैं कि, मैं एक औरत और एक बच्चे की जिंदगी अपने लिए खराब करूं। मैं शो से बाहर जाते ही ये शादी तोड़ दूंगी।  



Source link

Leave a Reply