राहुल ने जीता स्टूडेंट्स का दिल: छात्रा के सर कहने पर कांग्रेस नेता बोले- मेरा नाम सर नहीं है, मुझे राहुल कहकर ही पुकारें

  • Hindi News
  • National
  • Rahul Gandhi Puducherry News; Congress Leader Rahul Speaks To Student; Says My Name Is Not Sir, Call Me As Rahul

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पुडुचेरी के गवर्नमेंट वुमन कॉलेज में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलकर एक छात्रा भावुक हो गई। राहुल ने मंच से ही उसे गले लगाया और ऑटोग्राफ भी दिया। - Dainik Bhaskar

पुडुचेरी के गवर्नमेंट वुमन कॉलेज में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मिलकर एक छात्रा भावुक हो गई। राहुल ने मंच से ही उसे गले लगाया और ऑटोग्राफ भी दिया।

पुडुचेरी दौरे पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक युवा स्टूडेंट ने सर कहकर पुकारा। इस पर राहुल ने जवाब दिया कि सुनिए! मेरा नाम सर नहीं है, मेरा नाम राहुल है। इसलिए मुझे राहुल ही कहें। वाकया उस वक्त का है, जब राहुल बुधवार को राज्य के एक कॉलेज के स्टूडेंट्स को संबोधित कर रहे थे। कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया।

स्टूडेंट्स ने किया चीयर
भारतीदसन गवर्नमेंट कॉलेज के छात्रों ने इस जवाब के लिए राहुल को खूब चीयर किया। राहुल ने कहा कि आप अपने प्रिंसिपल को सर कहिए, अपने टीचर्स को सर कहिए, लेकिन मुझे आप राहुल ही कहें।

राहुल अन्ना भी कह सकते हैं : राहुल
इसके बाद सवाल पूछने वाली छात्रा ने भी राहुल के लिए ताली बजाई और उनसे बात की। इस बीच स्टेज पर किसी ने सलाह दी कि सर, क्या ये लोग आपको राहुल अन्ना बुला सकते हैं? राहुल बोले कि ये अच्छा है, आप मुझे राहुल अन्ना बुला सकते हैं।

पिता की हत्या के सवाल पर बोले- मैंने उन लोगों को माफ कर दिया
पुड्‌डुचेरी दौरे पर पहुंचे राहुल एक बार फिर पिता राजीव गांधी की यादों में खो गए। जब एक स्टूडेंट्स ने उनसे सवाल किया कि लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (LTTE) ने आपके पिता की जान ले ली थी, इन लोगों के बारे में आपकी क्या भावनाएं हैं?

इसके जवाब में राहुल ने कहा कि मुझे किसी के प्रति गुस्सा या नफरत नहीं है। निश्चित रूप से, मैंने अपने पिता को खो दिया और वो मेरे लिए बहुत मुश्किल समय था। यह किसी के दिल को काटकर अलग करने जैसा था। मुझे काफी दुख हुआ, मुझे कोई नफरत या गुस्सा नहीं है। मैंने उन लोगों को माफ कर दिया।

Source link

Leave a Reply