दीया-वैभव की शादी: दीया मिर्जा के साथ वैभव रेखी की शादी पर अब उनकी एक्स वाइफ सुनैना का आया रिएक्शन, बोलीं- खुशी है कि मेरी बेटी इस खास मौके का हिस्सा बनी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी कर ली है। दोनों की शादी सोमवार (15 फरवरी) को हिंदू रिवाज से मुंबई में हुई थी। अब वैभव रेखी की एक्स वाइफ सुनैना का दोनों की शादी पर रिएक्शन सामने आया है। वैभव की पहली पत्नी सुनैना एक पॉपुलर योगा इंस्ट्रक्टर हैं, वैभव से उन्हें एक बेटी (समायरा) भी है। सुनैना ने कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्स हस्बैंड की शादी पर खुशी जताई है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है की उनकी बेटी इस खास मौके का हिस्सा बन सकी।

सुनैना ने वीडियो में कहा, “हां, मेरे एक्स-हस्बैंड ने दीया मिर्जा से शादी कर ली है। मुझे मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर कई मेसेज आ रहे हैं और लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या मैं और समायरा ठीक हैं? सबसे पहले तो मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि आप लोगों ने मुझे अपना समझा और चिंता जताई। हम बिल्कुल ठीक हैं। न सिर्फ ठीक हैं बल्कि, मेरी बेटी अपने पापा की शादी से बहुत एक्साइटेड है। मुझे इस बात की खुशी है कि समायरा इस खास मौके का हिस्सा बन सकी।”

दीया और वैभव को शादी की बधाई
सुनैना ने आगे कहा, “मैंने दीया और वैभव की शादी के कुछ वीडियो देखे, जिनमें समायरा फूल फेंक रही थी और बहुत एक्साइटेड नजर आ रही थी। हमारी मुंबई में कोई फैमिली नहीं है, ये अच्छी बात है कि अब मुंबई में उसकी फैमिली बढ़ गई है। परिवार में और लोगों का आना हमेशा अच्छा होता है। उन्होंने कहा कि, समायरा अपने माता-पिता की शादी में प्यार नहीं देख पाई थी। अब इस शादी में प्यार देखेगी ये खुशी की बात है। उन्होंने दीया और वैभव को शादी की बधाई भी दी।”

Source link

Leave a Reply