चैम्पियंस लीग: एम्बाप्पे 1997 के बाद ‘कैंप नाउ’ पर हैट्रिक लगाने वाले पहले विजिटर

  • Hindi News
  • Sports
  • Champions League: PSG Mbappe Became The First Player To Score A Visiting Hat trick At The Camp Barcelona, Liverpool

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेरिस17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल के पहले लेग में एम्बाप्पे की हैट्रिक से पेरिस सेंट जर्मन (पीएसजी) को जीत मिली। - Dainik Bhaskar

चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल के पहले लेग में एम्बाप्पे की हैट्रिक से पेरिस सेंट जर्मन (पीएसजी) को जीत मिली।

चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल के पहले लेग में एम्बाप्पे की हैट्रिक से पेरिस सेंट जर्मन (पीएसजी) को जीत मिली। फ्रेंच क्लब पीएसजी ने लियोनेल मेसी की टीम बार्सिलोना को 4-1 से हराया। एम्बाप्पे ने 32वें, 65वें, 85वें और मोइस कीन ने 70वें मिनट में गोल किए। बार्सिलोना के मेसी ने 27वें मिनट पर पेनल्टी से गोल किया। एम्बाप्पे 1997 के बाद बार्सिलोना के घरेलू मैदान कैंप नाउ पर चैंपियंस लीग मैच में हैट्रिक लगाने वाले पहले विजिटिंग खिलाड़ी हैं।

बार्सिलोना घरेलू मैदान पर 151 यूरोपियन कप या चैंपियन लीग के मुकाबले खेल चुकी है। इसमें पहली बार लगातार दो मुकाबले में हार मिली है। पिछले मुकाबले में दिसंबर में रोनाल्डो के क्लब युवेंट्स ने उसे हराया था। वहीं सभी यूरोपीय टूर्नामेंट में बार्सिलोना ने 278 घरेलू मैच खेले हैं। इसमें सिर्फ 6 बार 3+ गोल केे अंतर से हार मिली है। मेसी ने सीजन का 20वां गोल किया। लगातार 13वें सीजन उनके सीजन में 20+ गोल हो गए हैं।

लिवरपूल ने जर्मन क्लब लिपजिग पर जीत दर्ज की

इंग्लिश क्लब लिवरपूल ने जर्मनी के क्लब लिपजिग को 2-0 से हराया। सलाह ने 53वें मिनट पर और माने ने 58वें मिनट पर गोल किए। दूसरे लेग का मैच 10 मार्च को लिवरपूल के घरेलू मैदान पर होगा।

Source link

Leave a Reply