एक्स्ट्रा स्किल्स: ‘गणपत’ की शूटिंग से फुर्सत मिली तो फुटबॉल खेलने पहुंचे टाइगर श्रॉफ, अपारशक्ति खुराना भी आए नजर

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 मिनट पहले

अधिकतर बी-टाउन सेलेब्स शूटिंग से छुट्टी वाला दिन आराम करते हुए बिताना पसंद करते हैं। लेकिन, बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘गणपत’ की शूटिंग से फुरसत मिलते ही फुटबॉल खेलने पहुंच गए। जिसका एक वीडियो हाल ही में सामने आया है। वीडियो में टाइगर के साथ अपारशक्ति खुराना और प्रोड्यूसर बंटी वालिया भी बांद्रा के एक फुटबॉल ग्राउंड पर पसीना बहाते दिखे।

टाइगर श्रॉफ ने खुद भी फुटबॉल खेलते हुए अपना एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर कर टाइगर ने कैप्शन में लिखा, “मुझे लगता है कि मुझे अभी भी फुटबॉल खेलना आता है। मुझे इनवाइट करने के लिए ‘ऑल स्टार्स एफसी’ का धन्यवाद।” इस वीडियो में टाइगर अपनी फुटबॉल स्किल्स और गोल करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

चैरिटी फुटबॉल लीग का हिस्सा भी हैं टाइगर
टाइगर श्रॉफ एक चैरिटी फुटबॉल लीग का हिस्सा भी हैं, जो कि नेक कामों के लिए फंड रेजिंग का काम करता है। इस लीग से रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन के साथ कई अन्य स्टार्स भी जुड़े हुए हैं। टाइगर काफी फिटनेस फ्रिक हैं, वे आए दिन सोशल मीडिया पर जिम, डांस और अपनी कई अलग-अलग एक्टिविटीज के फोटो और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आते हैं।

‘गणपत’ में एक्शन अवतार में दिखेंगे टाइगर
‘गणपत’ में टाइगर एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। जिन्होंने कुछ समय पहले ऋतिक रोशन के साथ ‘सुपर 30’ जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। विकास बहल और टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘गणपत’ के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं, ताकि फैंस को फिल्म में हॉलीवुड स्तर के एक्शन सीन्स देखने को मिलें। रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर फिल्म में अपने पिता की मौत का बदला लेते दिखाई देंगे। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज की जाएगी।

Source link

Leave a Reply