संदीप नाहर सुसाइड केस: मुंबई पुलिस ने संदीप की पत्नी कंचन और सास पर दर्ज किया आत्महत्या के लिए उकसाने का केस, पंजाब में होगा अंतिम संस्कार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

संदीप नाहर सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने उनकी पत्नी और सास पर संदीप को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। खुद संदीप ने अपने फेसबुक वीडियो में अपनी पत्नी के बदले हुए व्यवहार के कारण मेंटल ट्रॉमा में होने का खुलासा किया था। जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। पुलिस ने इसी वीडियो के आधार पर पत्नी कंचन शर्मा और उनकी मां के खिलाफ केस दायर कर उनके बयान दर्ज किए हैं।

गौरतलब है कि पुलिस ने वीडियो के सामने आते ही लोकेशन ट्रेस कर संदीप तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस पहुंची तो उसने संदीप को फंदे पर लटका हुआ पाया था। 15 फरवरी को संदीप की लाश उनके गोरेगांव वाले घर में मिली थी। संदीप का अंतिम संस्कार पंजाब में होगा।

वीडियो में संदीप ने कही थीं ये बातें
खुदकुशी से पहले जारी किए वीडियो में संदीप ने कहा था कि, ‘मुझे आपने कई फिल्मों में देखा होगा। एमएस धोनी में मैंने छोटू भैया का किरदार निभाया था। आज यह वीडियो बनाने का मकसद ये है कि हमारी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही हैं। मैं दीमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं। इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है। डेढ़ दो साल से मैं ट्रॉमा से गुजर रहा हूं। मैंने पत्नी को बार-बार समझाया है। 365 दिन लड़ना। हर रोज सुसाइड की बात करना, वो कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा दूंगी।

वीडियो में नाहर ने कहा कि ‘मैं परेशान हो चुका हूं, पत्नी मेरी फैमली को गाली देती है। मां को गाली देती है। मैं उसके सामने घर वालों का फोन नहीं उठा पाता हूं। मेरा नाम किसी से भी जोड़ देती है। शक करती है और शक का इलाज नहीं है। हर समय लड़ती है। पिछले दिनों घर से भाग गई थी। जिसके बाद मैंने उसे ढूंढना शुरू किया था। इसकी मां इसका साथ देती है। केस करने की धमकी देती है।’

Source link

Leave a Reply