मनी लॉन्ड्रिंग केस: अभिनेता अरमान जैन पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंचे, कुछ दिनों पहले प्रवर्तन निदेशालय ने की थी घर पर रेड

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
अरमान, रीमा जैन के बेटे हैं, जो रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर की बहन हैं। - Dainik Bhaskar

अरमान, रीमा जैन के बेटे हैं, जो रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर की बहन हैं।

अभिनेता अरमान जैन, टॉप सिक्योरिटी ग्रुप के 175 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) के ऑफिस पहुंचे हैं। विहाग सार्निक से उनके कथित संबंधों की वजह से उनका नाम इस केस में सामने आया है। ED ने इससे पहले उन्हें 11 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वे निजी वजहों का हवाला देकर पूछताछ में शामिल नहीं हुए। अरमान एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के कजिन भी हैं।

जिस दिन अरमान के मामा राजीव कपूर का निधन हुआ था उसी दिन ED ने अरमान के घर पर छापेमारी भी की थी। जांच के दौरान ED को टॉप सिक्योरिटी ग्रुप से अरमान जैन के जुड़े होने के सबूत मिले थे। ED ने कुछ घंटों तक घर में तलाशी ली थी और छापा खत्म होने के बाद अरमान जैन को अपने मामा (राजीव कपूर) के अंतिम संस्कार के लिए जाने की अनुमति दी थी। इस केस के और डिटेल आना अभी बाकी है।

मुंबई के ED ऑफिस में जाते हुए अभिनेता अरमान जैन।

मुंबई के ED ऑफिस में जाते हुए अभिनेता अरमान जैन।

कौन हैं अरमान जैन
अरमान, रीमा जैन के बेटे हैं, जो रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर की बहन हैं। वह राज कपूर के नाती हैं। अरमान ने 2014 में ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उनकी शादी अनीशा मल्होत्रा से हुई है। उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’, ‘एक मैं और एक तू’ और ‘माई नेम इज खान’ जैसी फिल्मों में असिस्टेंट के तौर पर भी काम किया है। अरमान जैन ने पिछले साल ही अनिशा मल्होत्रा से शादी की है।

शिवसेना विधायक के बेटे के साथ संबंध
जानकारी के मुताबिक, शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग के साथ उनके घनिष्ठ संबंधों के कारण इस मामले में अरमान जैन नाम सामने आया है। अरमान जैन से पहले इस मामले में ईडी और भी कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 24 नवंबर 2020 को प्रताप सरनाईक के घर और फर्म के ठिकानों पर छापेमारी के बाद उनसे पांच घंटे तक पूछताछ भी की गई थी।

Source link

Leave a Reply