बॉलीवुड ब्रीफ: ‘राधे श्याम’ में प्रभास के कॉस्ट्यूम पर ही मेकर्स ने खर्च किए हैं 6 करोड़, नागार्जुन ने ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘राधे श्याम’ का टीजर 14 फरवरी को रिलीज कर दिया गया था। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है। यह फिल्म 30 जुलाई को थियेटर्स में रिलीज होगी। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘राधे श्याम’ में प्रभास के कॉस्ट्यूम पर ही मेकर्स ने एक बहुत बड़ी रकम खर्च की है। महज प्रभास के कपड़ों पर ही मेकर्स ने 6 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। फिल्म में प्रभास के कॉस्ट्यूम के लिए मेकर्स ने स्पेशल डिजाइनर्स को हायर किया है। वहीं फिल्म का कुल बजट 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। इस पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म का डायरेक्शन राधाकृष्ण कुमार कर रहे हैं। जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं। प्रभास-पूजा के अलावा फिल्म में सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी पुलीकोन्डा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुनाल रॉय कपूर, रिद्धी कुमार, साशा क्षेत्री, सत्यन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, इटली और जॉर्जिया में हुई है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयाली में बनाया जा रहा है।

इंडियन माइक्रो ब्लॉगिंग ऐप ‘Koo’ पर कंगना रनोट ने बनाया अकाउंट
एक्ट्रेस कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने इंडियन माइक्रो ब्लॉगिंग ऐप ‘Koo’ पर भी अपना अकाउंट बना लिया है। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी। इस पोस्ट में उन्होंने अपने ‘Koo’ अकाउंट की लिंक भी शेयर की है। कंगना ने पोस्ट में लिखा “यह मेरा ‘Koo’ अकाउंट है, आप मुझे यहां फॉलो कर सकते हैं। मैं यहां फ्रैंड्स बनाना चाहती हूं, ज्वॉइन करें और मुझे DM करें।” कंगना ने ‘Koo’ ऐप पर अपने बायो में ‘देशभक्त’ और ‘गर्म खून वाली क्षत्रिय महिला’ लिखा है। ‘Koo’ ऐप पर अपनी पहली पोस्ट में कंगना ने लिखा, “सभी को हेलो, इन दिनों रातों में काम कर रही हूं और यह ‘धाकड़’ क्रू का लंच ब्रेक है, तो क्यों ना ‘Koo’ किया जाए। यह एक नई जगह है, जिसे समझने में थोड़ा समय जरूर लगेगा, मगर भाड़े का घर भाड़े का होता है, अपना घर कैसा भी हो अपना ही होता है।”

करन जौहर ने DCA टैलेंट में तृप्ति डिमरी का किया वेलकम
डायरेक्टर करन जौहर ने मंगलवार को अपनी ‘धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी’ (DCA) के तहत पहले नए टैलेंट को इंट्रोड्यूस कर दिया है। करन ने सोशल मीडिया पर तृप्ति डिमरी का एक वीडियो शेयर कर DCA टैलेंट में उनका स्वागत किया। वीडियो शेयर कर करन ने कैप्शन में लिखा, “तृप्ति डिमरी का DCA टैलेंट में वेलकम कर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने ‘बुलबुल’ और ‘लैला मजनू’ में अपने शानदार प्रदर्शन से यह साबित किया है कि वे कितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं। वह सचमुच बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं।” इससे पहले करन ने सोमवार को एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वे DCA के तहत 4 नए टैलेंट को इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस करने वाले हैं। करन ने ‘धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी’ नाम की इस टैलेंट रिप्रेजेंटेशन और मैनेजमेंट कंपनी की शुरूआत दिसंबर 2020 में की थी।

नागार्जुन ने ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की
साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन अक्कीनेनी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर सेट से दो फोटो शेयर कर दी है। इस फोटो में उनके साथ रणबीर, आलिया और अयान भी दिखाई दे रहे हैं। फोटो शेयर कर नादार्जुन ने कैप्शन में लिखा, ” ‘ब्रह्मास्त्र’ में मेरा काम पूरा हो गया है। बेहतरीन कलाकार रणबीर और आलिया के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा। अयान मुखर्जी ने जो संसार रचा है, वो आप तक पहुंचने के लिए मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।” सूत्रों के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग के दौरान सेट पर तगड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है, ताकि फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारियां लीक ना हो सके। फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है। ‘ब्रह्मास्त्र’ हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही है।

7 साल बाद एक्टिंग में वापसी करने जा रही हैं जया बच्चन
दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन 7 साल बाद एक्टिंग में वापसी करने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक, जया बच्चन अपनी वापसी के साथ मराठी फिल्मों में अपना डेब्यू भी करेंगी। उनकी इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मों के डायरेक्टर गजेंद्र अहिरे करेंगे। गजेंद्र ने अब तक 50 से भी ज्यादा मराठी फिल्मों का निर्देशन किया है। खास बात ये कि जया बच्चन के साथ अहिरे जिस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं, उसे सिर्फ 20 दिनों में पूरा कर लिया जाएगा। फिलहाल इसे लेकर जया बच्चन या फिल्म की टीम की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Source link

Leave a Reply