‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट के घर हुई चोरी: सोनाली फोगाट के घर से ज्वेलरी, 10 लाख कैश और एक लाइसेंस रिवॉल्वर गायब

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

10 घंटे पहले

भाजपा नेता और ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट रहीं सोनाली फोगाट के हिसार स्थित घर में चोरी हो गई है। मंगलवार को हरियाणा पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है कि सोनाली के घर से ज्वेलरी, करीब 10 लाख रुपए कैश, एक लाइसेंस रिवॉल्वर और अन्य कीमती सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

चोरी तब हुई जब सोनाली चंडीगढ़ में थीं
खबरों के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि अपनी शिकायत में सोनाली ने कहा कि चोरी तब हुई, जब वो चंडीगढ़ में थीं। 9 फरवरी को वो अपने घर में ताला लगाकर चंडीगढ़ गई थीं। जब वो 15 फरवरी को घर वापस लौटीं, तो उन्होंने देखा कि घर के ताले टूटे हुए थे। गोल्ड ज्वेलरी, चांदी के बर्तन, सिल्वर पॉट, 9.75 लाख रुपए नकद और एक लाइसेंस रिवॉल्वर भी गायब है। रिवॉल्वर में 8 गोलियां भी थीं। घर में सीसीटीवी कैमरे लगे थे। लेकिन चोर डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर (डीवीआर) भी चुरा ले गए, जिसमें फुटेज था।

नेताओं के घर सुरक्षित नहीं, तो फिर आम लोग क्या करेंगे
सोनाली फोगाट ने अपने घर में हुई चोरी की वारदात पर स्थानीय पुलिस प्रशासन पर सवाल भी उठाए हैं। सोनाली फोगाट ने कहा, “जब नेताओं के घर सुरक्षित नहीं हैं, तो फिर आम लोग क्या करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में कुछ दिन पहले इस मोहल्ले में चोरी की एक और घटना हुई थी। पुलिस उस मामले में भी कुछ नहीं कर पाई थी। पुलिस को अपनी जिम्मेदारियां समझनी चाहिए।

Source link

Leave a Reply