बॉलीवुड ब्रीफ: मनमुटाव के बाद विजय सेतुपति ने छोड़ी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, आज रिलीज होगा जान्हवी कपूर की ‘रूही’ का ट्रेलर

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Aamir Khan Shahrukh Khan | Bollywood News Brief; Aamir Khan Laal Singh Chaddha Upcoming Film, Alia Bhatt Shahrukh Khan Darling Moive Latest

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

42 मिनट पहले

तमिल फिल्मों के एक्टर विजय सेतुपति आमिर खान और करीना कपूर स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अहम भूमिका निभाने वाले थे। लेकिन उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी है। हालांकि, अभी तक इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आमिर और सेतुपति के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया था। सेतुपति अब नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए हैं और उन्होंने आमिर को उनका रिप्लेसमेंट ढूंढने के लिए कह दिया है। इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है, जिसे अद्वैत चंदन निर्देशित कर रहे हैं।

2. दूसरी बार साथ आए शाहरुख-आलिया, जल्द फ्लोर पर आएगी ‘डार्लिंग’
शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बन रही आलिया भट्ट स्टारर ‘डार्लिंग’ जल्दी ही फ्लोर पर आ सकती है। मेकर्स फिल्म को इसी साल के अंत तक रिलीज करने की प्लानिंग में हैं। मिडिल क्लास मां-बेटी की कहानी पर आधारित इस फिल्म में शेफाली शाह आलिया की मां के रोल में दिखेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जसमीत के. रीन के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म का आधिकारिक ऐलान जल्दी ही किया जाएगा। शाहरुख और आलिया इससे पहले 2016 में रिलीज हुई ‘डियर जिंदगी’ में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि, उस वक्त दोनों को-एक्टर थे।

3. जान्हवी कपूर की फिल्म ‘रूही अफजाना’ का टाइटल बदला, अब ‘रूही’ के नाम से होगी रिलीज
राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘रूही’ का ट्रेलर आज (16 फरवरी को) रिलीज होगा। इससे पहले सोमवार को फिल्म का टीजर पोस्टर साझा करते हुए जान्हवी ने सोशल मीडिया पर लिखा था, “इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है। सिनेमा का जादू लौट आया है। फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी।” हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण शर्मा की भी अहम भूमिका होगी। बताया जाता है कि फिल्म की कहानी एक ऐसे भूत के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो गाने गाकर दूल्हों को सुला देता है, ताकि वह उनकी दुल्हनों को हासिल कर सके। फिल्म पहले रूही अफजाना के नाम से रिलीज होने वाली थी।

4. सूरज बड़जात्या कर रहे तीन फिल्में लाने की प्लानिंग, एक से बेटे अविनाश का होगा डेब्यू
‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी पारिवारिक फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले सूरज बड़जात्या ने तीन फिल्मों की प्लानिंग की है। रिपोर्ट्स की मानें तो इनमें से एक से उनके बेटे अविनाश बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में कदम रखेंगे। सूरज के निर्देशन में बन रही एक फिल्म में अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी को साथ लाया जा रहा है, जो दो सीनियर सिटिजन की दोस्ती पर बेस्ड होगी। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती हैं। सूरज सलमान खान को लेकर भी एक फिल्म करने की तैयारी में हैं, जो न्यूक्लियर फैमिली में रह रहे एक मैरिड कपल की मैच्योर लव स्टोरी होगी। हालांकि, सूरज के साथ लौटने से पहले सलमान अपनी तीन अन्य फिल्में कम्प्लीट करेंगे।

5.फरहान अख्तर के प्रोडक्शन की नई फिल्म का ऐलान, लीड रोल में होंगे सिद्धांत चतुर्वेदी
फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अगली फिल्म ‘युधरा’ का अनाउंसमेंट कर दिया है। फिल्म के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया पेज से फिल्म का पहला टीजर साझा करते हुए लिखा गया है, “जो मौत को अपना दोस्त बना ले, वो है युधरा।” रवि उदयावर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन लीड रोल में दिखाई देंगे। सिद्धांत और मालविका ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपने लुक के पोस्टर साझा किए हैं। यह फिल्म 2022 की गर्मी में रिलीज होगी।

6. ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ में आफताब शिवदासानी की एंट्री, एक्टर ने इसे बड़ी बात
वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स 1.5 : द हिम्मत स्टोरी’ के लिए अभिनेता अफताब शिवदासानी को साइन किया गया है। यह सीरीज 2020 में आई एक्शन थ्रिलर ‘स्पेशल ऑप्स’ का अगला संस्करण है, जिसे नीरज पांडे ने निर्देशित किया था। सुपरहिट रहे पहले पार्ट में केके मेनन, करन टैकर और विनय पाठक जैसे एक्टर्स ने अहम भूमिका निभाई थी। दूसरे पार्ट की स्टारकास्ट में खुद को शामिल पाकर आफताब शिवदासानी फूले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने एक बातचीत में नीरज पांडे और बैनर फ्राइडे स्टोरीटेलर के तहत काम करने को बहुत बड़ी बात बताया है।

Source link

Leave a Reply