10 लाख की घूसखोरी की आरोपी SDM की शादी: पिंकी के वेडिंग कार्ड पर लिखा- इतना ही लो थाली में, व्यर्थ ना जाएं नाली में; जज से कल होगी शादी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर/दौसा/चौमूं2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
RAS पिंकी मीणा की शादी बसंत पंचमी यानी 16 फरवरी को है। कोर्ट ने इसके लिए उन्हें 10 दिन की अंतरिम जमानत दी है। - Dainik Bhaskar

RAS पिंकी मीणा की शादी बसंत पंचमी यानी 16 फरवरी को है। कोर्ट ने इसके लिए उन्हें 10 दिन की अंतरिम जमानत दी है।

राजस्थान में 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगने की आरोपी RAS पिंकी मीणा की 16 फरवरी को बसंत पंचमी पर शादी है। पिंकी राजस्थान न्यायिक सेवा के अफसर से शादी करने जा रही हैं। ​​​​​​​भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने 13 जनवरी को दौसा के बांदीकुई में SDM रहते हुए गिरफ्तार किया था। उन पर दौसा में सड़क बनाने वाली कंपनी से रिश्वत लेने का आरोप है।

पिंकी ने अपनी शादी के कार्ड पर खाने की बर्बादी नहीं करने का मैसेज छपवाया है। कार्ड में लिखा है, ‘उतना ही लें थाली में, व्यर्थ ना जाएं नाली में’। कार्ड में मेहमानों से मास्क लगाने और कोविड नियमों का पालन करने की अपील भी की गई है।

पिंकी मीणा की शादी के कार्ड पर खाने की बर्बादी न करने का मैसेज प्रिंट कराया गया है।

पिंकी मीणा की शादी के कार्ड पर खाने की बर्बादी न करने का मैसेज प्रिंट कराया गया है।

शादी के बाद कोर्ट में सरेंडर करना होगा
​​​​​​​गिरफ्तारी के बाद पिंकी मीणा 29 दिन तक जयपुर की महिला जेल में ज्यूडिशियल कस्टडी में रहीं। शादी तय होने पर हाईकोर्ट ने 10 फरवरी को उन्हें 10 दिन की अंतरिम जमानत दी थी। उन्हें 21 फरवरी को कोर्ट में सरेंडर करना होगा। इसके बाद 22 फरवरी को उनकी जमानत पर सुनवाई होगी।

शादी के कार्ड में मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालने करने की अपील की गई है।

शादी के कार्ड में मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालने करने की अपील की गई है।

दौसा के SP, SDM और एक दलाल भी गिरफ्तार हो चुके
ACB ने पिंकी के अलावा दौसा SDM पुष्कर मित्तल को भी 5 लाख रुपए की रिश्वत लेने के केस में गिरफ्तार किया था। एक दलाल नीरज मीणा की भी गिरफ्तारी हुई थी। इनसे पूछताछ के बाद ACB ने दौसा के तत्कालीन SP मनीष अग्रवाल को गिरफ्तार किया था। ये सभी लोग जेल में बंद हैं।

Source link

Leave a Reply