बच्चों को लेकर चिंता में अन्ना: सुनील शेट्टी ने कहा- इंडस्ट्री के हर स्टार किड को नशेड़ी कहा जाता है, हम ऐसे नहीं हैं, अच्छे लोग हैं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अभिनेता सुनील शेट्टी स्टार किड्स के खिलाफ बन रहे लोगों के गलत परसेप्शन को लेकर चिंता में हैं। उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा, “मैं अपने बच्चों को लेकर चिंतित नहीं हूं। सामान्य रूप से मुझे इंडस्ट्री के स्टार्स के बच्चों की चिंता है। इंडस्ट्री के हर बच्चे को ड्रगी (नशेड़ी या नशा करने वाला) कहा जाता। नहीं, हम ऐसे नहीं है। हम अच्छे लोग हैं। हम सोशली प्लेस्ड हैं और अपनी सामाजिक जिम्मेदारियां निभाते हैं। मैं इसे लेकर बहुत मुखर हूं। मैं साफ, अच्छे और फ्रेंडली वातावरण का समर्थन करता हूं।”

‘जियो और जीने दो’ की अवधारणा को मानते हैं

सुनील शेट्टी की मानें तो ‘वे जियो और जीने की’ अवधारणा में यकीन रखते हैं। उन्होंने कहा, “नाकामयाबी कभी मेरे रास्ते में नहीं आई। पांच फ्लॉप देने के बाद भी मैं सुनील शेट्टी हूं। आप मुझे नहीं कह सकते कि कैसे चलना है और कैसे बात करना है?”

शेट्टी ने आगे कहा, “आप मेरे बारे में यह कह सकते हैं कि वह फ्लॉप एक्टर है। लेकिन जिंदगी में आप कहां हैं? सवाल करने वाले आप कौन हैं? अगर आप व्यक्तिगत होते हैं तो मैं इस तरह के सवाल करता हूं। बाकी आप अपनी जिंदगी जी रहे हैं और मैं अपनी जिंदगी। इसलिए जजमेंट न दें।”

बेटे के कारण प्रभावित होगी मेरी छवि: शेट्टी

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया तीन फिल्मों ‘हीरो’, ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं। उनके बेटे अहान तेलुगु सिनेमा की ब्लॉकबस्टर ‘RX100’ की हिंदी रीमेक से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

सुनील शेट्टी पत्नी माना, बेटे अहान और बेटी अथिया के साथ।

सुनील शेट्टी पत्नी माना, बेटे अहान और बेटी अथिया के साथ।

अपने बेटे की बॉलीवुड एंट्री को लेकर सुनील ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरी छवि उसकी वजह से प्रभावित होगी। वह बहुत अच्छा है। यहां तक कि अगर वह एक्शन करता है तो लोग कहेंगे यह कहां से सीखा, पिता तो इतना अच्छा नहीं था। पिता एवरेज रहा, लेकिन बेटा शानदार है। उसके पास सोने का दिल है।”

Source link

Leave a Reply