‘धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी’: करन जौहर ‘DCA’ के तहत 4 नए टैलेंट को इंडस्ट्री में करेंगे इंट्रोड्यूस, सुशांत की मौत के बाद लगे थे बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर करन जौहर मंगलवार से इस पूरे हफ्ते तक अपनी ‘धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी’ (DCA) के तहत 4 नए टैलेंट को इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस करने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी। इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें सभी नए टैलेंट की झलक दिखाई गई है। हालांकि, वीडियो में किसी का चेहरा नहीं दिखाया गया।

हम 4 नए टैलेंट को पेश करने वाले हैं
करन जौहर ने वीडियो शेयर कर लिखा, “इंडियन सिनेमा की इस बड़ी फील्ड में हमने हमेशा न्यू टैलेंट का सपोर्ट करने का लक्ष्य रखा है, चाहे वो एक्टर, डायरेक्टर, टेक्नीशियन या म्यूजिक फील्ड के आर्टिस्ट रहे हों। उसी ज्जबे के साथ हम 4 नए टैलेंट को पेश करने वाले हैं और इस पर हमें गर्व है। इन सभी ने काफी कम समय में अपने काम से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है और फैंस का प्यार हासिल किया है।”

करन ने आगे लिखा, “ये सभी स्क्रीन पर जो एनर्जी लाते हैं, वो शानदार है। हम इन पॉवरहाउस को उनके एलिमेंट्स में देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। उन्हें अपना बेपनाह प्यार दें, उनका स्क्रीन पर खुले दिल से स्वागत करें। मैं नई जनरेशन के इन चेहरों को उनके टैलेंट से आगे बढ़ते देखना चाहता हूं। 16 फरवरी से पूरी हफ्ते तक, हर दिन सुबह 11 बजे इन सभी नए टैलेंट को जानने के लिए ‘धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी’ के साथ जुड़े रहें।”

करन पर लगे थे नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से करन जौहर पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाए गए थे। अब देखना यह होगा की करन जौहर जिन 4 नए टैलेंट को इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस करने वाले हैं, यह सभी आउटसाइडर्स हैं या फिर किसी स्टार के परिवार से संबंध रखते हैं। करन ने ‘धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी’ नाम की इस टैलेंट रिप्रेजेंटेशन और मैनेजमेंट कंपनी की शुरूआत दिसंबर 2020 में की थी।

Source link

Leave a Reply