सेलिब्रिटी वेडिंग: सोमवार को बिजनेसमैन वैभव रेखी से दूसरी शादी करेंगी दीया मिर्जा, शाहरुख खान की मैनेजर ने शेयर की प्री-वेडिंग बैश की फोटो

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Celebrity Wedding: On Monday Dia Mirza Will Do Second Wedding With Businessman Vaibhav Rekhi, Shahrukh Khan’s Manager Has Share Some Pics Of Pre wedding Bash

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

8 घंटे पहले

एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शनिवार को उनकी प्री-वेडिंग बैश थी। शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने पार्टी की एक तस्वीर शेयर करते हुए दीया का फैमिली में स्वागत किया। दीया ने भी उस फोटो में दिल वाला इमोजी बना कर रिएक्ट किया।

पूजा ने किया दीया का फैमिली में स्वागत

पूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शनिवार को हुए गेट टुगेदर की कुछ फोटोज शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, “हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है दिया। हम सब आपको प्यार करते हैं।”
दीया को पार्टी के बाद स्पोट भी किया गया और जब पापराजी ने उन्हें बधाई दी तो वे मुस्कुराते हुए दिखीं। व्हाइट लेस ड्रेस और मैचिंग मास्क में वे बहुत सुंदर लग रही थीं। उन्होंने फोटोग्राफर्स को पोज दिया और फैंस के साथ सेल्फी भी ली।

15 फरवरी को होगी दीया की शादी

दीया मिर्जा 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी करने वाली हैं। रस्मों और शादी के फंक्शन में केवल करीबी फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल होगें। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैभव मुंबई के एक बिजनेसमैन हैं और बांद्रा के पाली हिल एरिया में रहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वैभव की पहली पत्नी योगा और लाइफस्टाइल कोच सुनैना रेखी थीं और दोनों की एक बेटी भी है।

Source link

Leave a Reply