वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन: आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने दूसरे बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ मनाया प्यार का दिन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान ने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट करते हुए कुछ फोटोज शेयर किए हैं। साथ ही हैंडमेड रोजेस से बना एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा, “उसने उन्हें बनाया।” साथ ही इरा ने नूपुर की एक कैंडिड वीडियो भी शेयर की जिसमें वे अपने फोन को पकड़े हुए हैं। इरा ने इसमें एक स्टिकर लगा कर लिखा, “मेरे साथ घर पर रहो?”

इरा ने किया अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक

सोशल मीडिया के जरिए इरा ने प्रॉमिस डे के दिन (जो वैलेंटाइन वीक का एक हिस्सा है) बताया कि वे नुपुर को डेट कर रही हैं। उन्होंने एक साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘आपके साथ वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है।’ नुपुर के साथ इरा के रिलेशनशिप की खबरें पिछले साल अक्टूबर से उड़ने लगी थीं जब इरा ने उनके नाम का टैटू गुदवा लिया था। इससे पहले दिसंबर 2019 में इरा म्यूजिक कंपोजर मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में थीं। 23 साल की इरा ने अपने ब्रेकअप को लेकर सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर किया था।

इरा ने किया था एक प्ले को डायरेक्ट

पिता आमिर की तरह इरा का एक्टिंग में झुकाव नहीं है। उन्होंने 2019 में डायरेक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। इरा ने एक प्ले को डायरेक्ट किया था जिसका नाम यूरिपिड्स मेडिया था। कुछ समय पहले इरा ने खुलासा किया था कि वे कुछ समय तक क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं।

Source link

Leave a Reply