49 दिन से कोरोना से जूझ रहे सिंगर एसपी बालासुब्रण्यम बेहद गंभीर, हॉस्पिटल ने बुलेटिन जारी कर बताया- वे ईसीएमओ और लाइफ सपोर्ट पर हैं

6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

5 अगस्त से कोरोना संक्रमण से जूझ सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत क्रिटिकल है। चेन्नई के जिस एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती हैं, उस हॉस्पिटल ने गुरुवार शाम को एसपी का हेल्थ बुलेटिन जारी कर यह जानकारी दी। हॉस्पिटल की असिस्टेंट डायरेक्टर डॉ. अनुराधा बसकरण ने कहा कि उन्हें ईसीएमओ सहित दूसरे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है।

दो दिन पहले बेटे ने कहा था तेजी से रिकवरी हो रही

एसपी के बेटे चरन एसपी ने दो दिन पहले ही यानि 22 सितंबर को पिता की सेहत के बारे में अपडेट दिया था कि वे तेजी से सेहतमंद हो रहे हैं। उनकी ईसीएमओ, वेंटिलेटर, फिजियो थैरेपी जारी है। उन्हें ओरली लिक्विड दिया जा रहा है। वे जल्दी से जल्दी हॉस्पिटल छोड़कर जाना चाहते हैं।

टीओआई की खबर के अनुसार एसपी का इलाज डॉ. वी सबानायगम कर रहे हैं। 13 अगस्त को उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। इसके बाद उन्हें प्लाज्मा थैरेपी दी गई। ब्लड क्लॉटिंग को रोकने रेमडेसिविर, स्टेरॉयड्स दी जा रही हैं। ऑक्सीजन का स्तर बनाए रखने उन्हें प्रोन पॉजीशन (पेट के बल) में रखा गया है। साथ ही वे एक्स्ट्रा कॉर्पोरीयल मेम्ब्रेन ऑक्सीजन सपोर्ट भी दिया गया है।

0

Source link

Leave a Reply