हुसैनाबाद थाना के एएसआई छह हजार घूस लेते गिरफ्तार, केस से नाम हटाने के लिए मांगी थी रिश्वत

मेदिनीनगर (पलामू)26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एएसआई संतोष कुमार (टी शर्ट में) को एसीबी ने गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

  • गिरफ्तार एएसआई धनबाद का रहने वाला है और वर्तमान में पलामू के हुसैनाबाद थाने में पदस्थपित था

हुसैनाबाद थाने में पदस्थापित एएसआई संतोष कुमार को पलामू एसीबी की टीम ने गुरुवार को 6 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। एएसआई ने शिकायतकर्ता आशीष कुमार यादव से एक केस से नाम हटाने के एवज में आठ हजार रुपए घूस की मांग की थी। गिरफ्तार एएसआई धनबाद का रहने वाला है और वर्तमान में पलामू के हुसैनाबाद थाने में तैनात था।

आशीष ने एसीबी को बताया था कि उनके पिता लालमोहन यादव ने मारपीट का केस नन्कू यादव व अन्य के विरुद्ध हुसैनाबाद थाना में दर्ज कराया था। नन्कू ने भी लालमोहन और उनके परिजनों पर काउंटर केस दर्ज कराया था। दोनों मामलों में एएसआई संतोष कुमार को अनुसंधानकर्ता बनाया गया था। आशीष ने इस संबंध में एसीबी को बताया कि जब वह केस के संबंध में जानकारी लेने के लिए एएसआई से मिला तो उसने कहा कि ‘तुम्हारे ऊपर भी केस है। तुम आठ हजार रुपए दो तो तुम्हारा नाम केस से हटा देंगे और तुम्हारे विपक्षी पार्टी को पकड़ कर थाना में बंद कर देंगे।

वादी ने जब कहा कि दूसरी पार्टी ने तो झूठा केस किया है तो एएसआई संतोष कुमार ने कहा कि ज्यादा मत बोलो नहीं तो अंदर कर देंगे। इस संबंध में पलामू एसीबी के डीएसपी रामपूजन सिंह ने बताया कि सत्यापन में इस शिकायत को सही पाकर धावा दल ने एएसआई को 6 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया।

0

Source link

Leave a Reply