सोनू सूद इलाज इंडिया के जरिए 18 साल तक के बच्चों की पीडियाट्रिक हार्ट सर्जरी में करेंगे मदद, जारी किया टोल फ्री नंबर

31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सोनू सूद, मदद का दूसरा नाम बन चुके हैं। इसी महीने सोनू ने मदद की लिस्ट में तीसरा बड़ा काम जोड़ लिया है। सोनू अब पीडियाट्रिक हार्ट सर्जरी के लिए इलाज इंडिया इनीशिएटिव शुरू कर चुके हैं। यह सर्विस लोगों को आसानी से मिल सके इसके लिए उन्होंने टोल फ्री नंबर भी अपने ट्विटर पर जारी किया है। सोनू ने इस खास सेवा को इलाज इंडिया.. समर्थ भारत स्वस्थ भारत नाम दिया है।

टोल फ्री नंबर से पहुंचेगी मदद

सोनू के पास पिछले कई महीनों से इस तरह के केसेस की जानकारी पहुंच रही थी। तब भी, जब वे प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने में व्यस्त थे। ऐसे में सोनू का यह कदम उन सभी पैरेंट्स के लिए आशा की नई किरण बन गया है जिनके पास 0-18 साल के बच्चों की हार्ट सर्जरी के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे। साथ ही 02067083686 नंबर पर इलाज से जुड़ी जानकारी भी ले सकेंगे। इस काम में रोटरी सोनू का सहयोग करेगा।

महीने का तीसरा बड़ा काम है

इसी महीने सोनू ने दो बड़े काम और किए हैं। पहला अपनी मां प्रोफेसर सरोज सूद के नाम पर स्कॉलरशिप शुरू करने की घोषणा की थी। दूसरी तीन दिन पहले ही स्कॉलिफाई ऐप लॉन्च किया जिसमें यूजर के पास 100 से ज्यादा स्कॉलरशिप जीतने का मौका मिलेगा। तीसरा बच्चों के लिए यह पहल। इसके पहले वे जेईई एग्जाम के लिए स्टूडेंट्स को सेंटर पहुंचाने की व्यवस्था भी कर चुके हैं।

0



Source link

Leave a Reply