सचिन ने कहा- केकेआर की तरफ से ऐसी कोई पार्टनरशिप ही नहीं हुई, जिससे मुंबई इंडियंस को खतरा होता; राहुल और पोलार्ड भी बेहतर रहे

अबु धाबी27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रोहित शर्मा ने केकेआर के खिलाफ 54 बॉल पर 80 रन बनाए

  • मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट ने 2-2 विकेट लिए
  • रोहित 54 बॉल पर 80 रन बनाए, वे मैन ऑफ द मैच रहे

बुधवार को आईपीएल सीजन 13 के एक मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 49 रन से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 196 रन का टारगेट दिया। जवाब में कोलकाता 9 विकेट गंवाकर 146 रन ही बना सकी। मुंबई की इस जीत से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर खुश नजर आए।

सचिन ने एक ट्वीट में कहा- मुंबई इंडियंस के फास्ट बॉलर्स ने अच्छी शुरुआत की। स्पिनर राहुल चाहर और मीडियम पेसर काईरन पोलार्ड ने उनका बखूबी साथ दिया।

सचिन ने आगे क्या कहा

सचिन खुद संन्यास के पहले तक मुंबई इंडियंस से खेलते रहे हैं। बाद में टीम के मेंटर बने। अपने ट्वीट में सचिन ने आगे कहा- मैच में किसी भी वक्त केकेआर की तरफ से ऐसी कोई साझेदारी होती नहीं दिखाई दी जो मुंबई के दिए टारगेट का पीछा कर पाती।

रोहित रहे मैन ऑफ द मैच

रोहित ने 54 बाॅल 80 रन बनाए। वे मैन ऑफ द मैच रहे। रोहित ने आईपीएल में 37वीं फिफ्टी लगाई और 200 छक्के लगाने वाले दूसरे भारतीय भी बने। सूर्यकुमार यादव ने 47 रन बनाए।जबकि काईरन पोलार्ड ने 7 बॉल पर 13 रन बनाए।

मुंबई के गेंदबाजों का रहा बोलबाला
लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर को मुंबई के तेज गेंदबाजों ने शुरू से ही ज्यादा मौके नहीं दिए। कोलकाता पावरप्ले में 33 रन ही बना सकी। इस दौरान उसके दो विकेट भी गिरे। ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल 7 और सुनील नरेन 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे। मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 32 रन देकर आंद्रे रसेल (11) और इयॉन मोर्गन (16) का विकेट लिया। इनके अलावा ट्रेंट बोल्ट ने 30 रन देकर 2, जेम्स पैटिंसन ने 25 रन देकर दो और राहुल चाहर ने 26 रन देकर 2 विकेट लिए।

मुंबई इंडियंस का अगला मैच 28 सितंबर को

मुंबई इंडियंस का अगला मैच 28 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ है। मुंबई इंडियंस इस सीजन में अब तक दो मैच खेली है। एक में जीत और एक में हार मिली। वहीं रॉयल चैलेंजर्स ने अभी केवल एक मैच खेला है। इसमें उसे जीत हासिल हुई।

0

Source link

Leave a Reply