शिवराज ने फिर कमलनाथ पर हमला बोला; कहा- जिन्होंने बहनों को प्रसव पर मिलने वाले लड्डू छीन लिए, बोलो वो लायक या नालायक ?

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Shivraj Once more Attacked Kamal Nath; Mentioned These Who Took Away The Laddus From The Sisters On Supply, Say That They Are Value Or Nugatory?
भोपाल10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सीएम शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक साथ ग्वालियर के डबरा और अशोकनगर में सभाएं कीं।

  • ज्योतिरादित्य ने कहा- जो सरकार किसानों के साथ वादा खिलाफी करेगी, उसे सड़क पर लाने का काम सिंधिया परिवार करता रहेगा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने डबरा और अशोकनगर की सभाओं में पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमला बोला। उन्होंने कहा- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ हाल ही में ग्वालियर आए थे। यहां पर कह रहे थे कि शिवराज तो नालायक है। ठीक है मैं नालायक हूं, लेकिन मैं आपसे पूछता हूं कि जिन्होंने बच्चों से उनकी फीस और लैपटॉप छीन लिए क्या वह लायक हैं?

जिन्होंने गरीबों के हित में लागू की गई संबल योजना बंद कर दी, जिन्होंने बहनों को प्रसव पर मिलने वाले लड्डू के पैसे छीन लिए, गरीबों का कफन छीन लिया और कन्यादान योजना के पैसे खा गए, क्या वो लायक हैं ? क्या वो लायक हैं, जो फसल बीमा प्रीमियम की राशि खा गए और जिन्होंने शून्य प्रतिशत ब्याज पर कर्ज देने की योजना बंद कर दी ?

ग्वालियर में सचिन पायलट के पक्ष में पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें कांग्रेस को पायलट के साथ धोखा करने वाली पार्टी बताया गया है।

ग्वालियर में सचिन पायलट के पक्ष में पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें कांग्रेस को पायलट के साथ धोखा करने वाली पार्टी बताया गया है।

कांग्रेस ने जनता को धोखा दिया, सिंधिया का अपमान किया: शिवराज

शिवराज ने कहा कि 2018 के चुनाव में आप लोगों ने सिंधिया जी की सूरत देखकर और उन पर भरोसा करके वोट दिया। सिंधिया जी ने तो आपका भरोसा नहीं तोड़ा लेकिन कांग्रेस ने तोड़ दिया। कांग्रेस ने बारात किसी और की सजाई और दूल्हा बना दिया किसी और को। उन्होंने सिर्फ जनता को धोखा ही नहीं दिया बल्कि सिंधिया जी का भी अपमान किया। जब सिंधिया जी ने कमलनाथ से अपने वादे पूरे करने, नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता देने, किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही तो उन्होंने सिंधिया जी को सड़क पर उतरने की चुनौती दे डाली। सिंधिया जी ऐसे सड़क पर उतरे कि उन्होंने पूरी सरकार को सड़क पर ला दिया।

कमलनाथ और दिग्गी सबसे बड़े गद्दार: सिंधिया

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और और दिग्विजय सिंह को प्रदेश का सबसे बड़ा गद्दार बताया। ज्योतिरादित्य ने कहा कि कांग्रेस सरकार में 15 महीनों के कार्यकाल में इन दोनों नेताओं के कारण एक भी जनसेवा का कार्य नहीं हो पाए। जब इस क्षेत्र से गद्दारी करने वाले कमलनाथ और दिग्विजयसिंह वोट मांगने आएं तो उन्हें एक भी वोट नहीं मिलना चाहिए।

सीएम शिवराज और सिंधिया प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के घर पहुंचे। उन्होंने वीडी शर्मा के पिता अमर सिंह जी को उनके पैतृक गांव जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

सीएम शिवराज और सिंधिया प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के घर पहुंचे। उन्होंने वीडी शर्मा के पिता अमर सिंह जी को उनके पैतृक गांव जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

‘शिवराज जी ने विकास की, कमलनाथ ने भ्रष्टाचार की लकीर खींची’

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पिपरई क्षेत्र की जनता से मेरा दिल का नाता है। जो आपने मांगा वो हमने किया, जो आपने नहीं मांगा वो भी दिया। उन्होंने कहा कि शिवराज जी ने 15 वर्षों में जो विकास की लंबी लकीर खींची थी, उससे लंबी लकीर कमलनाथ सरकार ने भ्रष्टाचार की खींच दी। सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने में ग्वालियर चंबल का सबसे महत्वपूर्ण रोल था। यहां से कांग्रेस को 34 में से 26 सीटें मिली थीं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कहा था सिर्फ 10 दिन में कर्ज माफ होगा, अगर नहीं हुआ तो 11 वे दिन मुख्यमंत्री बदल देंगे। 10 दिन, 10 महीने निकल गए पर किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ। सिंधिया ने कहा कि जो सरकार अन्नदाताओं के साथ वादाखिलाफी करेगी उस सरकार को सड़क पर लाने का काम सिंधिया परिवार करता रहेगा।

चलेगी विकास की शिव-ज्योति एक्सप्रेस ट्रेन
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ ने गरीब बेटियों की शादी के लिए 51 हजार देने का वादा किया था, 15 महीने में हजारों बेटियों की शादियां हो गई। परंतु 1 रुपए भी किसी बेटी के खाते में नहीं आया। कांग्रेस ने 15 महीने में प्रदेश को भ्रष्टाचार का उद्योग बना दिया। कमलनाथ सरकार में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार था। उन्होंने कहा कि सन 1980 में मोती-माधव एक्सप्रेस पूरे मध्यप्रदेश में विकास की आंधी लाई थी। भाजपा के प्रत्याशियों को आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है। इसके बाद इस अंचल और मध्यप्रदेश में विकास की शिव-ज्योति एक्सप्रेस ट्रेन चलेगी।

0

Source link

Leave a Reply