रिपोर्ट में दावा- दीपिका पादुकोण ने मैनेजर करिश्मा प्रकाश पर लगाया ड्रग चैट लीक करने का आरोप, पति रणवीर के साथ वीडियो कॉल पर 12 सदस्यीय लीगल टीम से की बात

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Deepika Padukone Blaming Managers Karishma Prakash And Jaya Saha For Revealing Drug Secrets and techniques To NCB. Ranveer Singh Joins Her On Video Name With 12 Members Authorized Group.
20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • जांच एजेंसी के हाथ लगी थी दीपिका-करिश्मा की ड्रग चैट
  • एनसीबी ने दीपिका को समन भेजकर 25 सितंबर को बुलाया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस की जांच में दीपिका पादुकोण समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का नाम सामने आ चुका है। जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें समन जारी करते हुए अलग-अलग तारीखों पर पेश होने के लिए है। इसी बीच खबरें हैं कि अपना नाम फंसने को लेकर दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा को दोषी मान रही हैं। उन्हें लग रहा है कि करिश्मा ने ही ड्रग चैट्स एनसीबी को लीक की हैं।

रिपब्लिक टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका अब करिश्मा पर इस बात का दबाव बना रही हैं कि वो एनसीबी के सामने अन्य कोई राज ना खोले और ना कोई अन्य जानकारी दे। चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका को शक है कि उनकी मैनेजर और ‘क्वान’ कंपनी की कर्मचारियों करिश्मा और जया साहा ने ही एनसीबी के सामने ड्रग सीक्रेट्स से जुड़े खुलासे किए हैं, और उन्हें ड्रग चैट लीक की हैं।

12 वकीलों की टीम के साथ की बात

उधर रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भी बताया जा रहा है कि एनसीबी से समन मिलने के बाद आगे की रणनीति को लेकर दीपिका ने अपनी 12 सदस्यीय लीगल टीम से वीडियो कॉल पर बात की है। इस दौरान उनके पति रणवीर सिंह और ‘क्वान’ कंपनी के कुछ लोग भी उनके साथ मौजूद थे।

ड्रग चैट्स के खुलासे से फंस गईं दीपिका

इस नेक्सस में दीपिका का नाम तब सामने आया, जब अपनी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ वॉट्सएप पर हुई उनकी बातचीत एनसीबी के हाथ लग गई थी। ये चैट अक्टूबर 2017 की थी और इसमें ये दोनों माल, हैश और वीड के बारे में बात कर रही थीं।

एनसीबी ने चारों एक्ट्रेसेस को समन भेजा

इससे पहले टैलेंट मैनेजर जया साहा से हुई पूछताछ और ड्रग्स चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने बुधवार को इस मामले में शामिल एक्ट्रेसेस को समन जारी करते हुए पूछताछ के लिए बुलाया है। एजेंसी ने रकुल प्रीत सिंह को 24 सितंबर को, दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को वहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है।

समन मिलने के बाद मुंबई लौटीं दीपिका

दीपिका अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में बीते कई दिनों से गोवा में थीं, लेकिन एनसीबी का समन मिलने के बाद उनके गुरुवार शाम तक चार्टर प्लेन से मुंबई लौट आने की उम्मीद है।

कई सेलेब्स के नाम आ चुके सामने

इस मामले में अब तक एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, दीया मिर्जा और नम्रता शिरोडकर, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और प्रोड्यूसर मधु मंतेना के नाम सामने आ चुके हैं। बुधवार को मधु मंतेना से एनसीबी ने पूछताछ की थी।

ड्रग्स केस में 20 लोग गिरफ्तार

इस केस में एनसीबी ने अबतक रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के साथ ही सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, हेल्पर दीपेश सांवत और कई ड्रग्स पैडलर समेत 20 लोगों को NCB ने गिरफ्तार किया है। मिरांडा, सावंत और ड्रग्स पैडलर अब्दुल बासित परिहार की जमानत अर्जियां स्पेशल कोर्ट से खारिज होने के बाद इन्होंने हाईकोर्ट में अपील की थी। इनकी अर्जियों पर हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 29 सितंबर को है।

0

Source link

Leave a Reply