युवक को अधमरा कर ऑटो से फेंका गर्दन पर गहरे कट, सिर पर चोटें, गंभीर

लुधियाना15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जगराओं की प्रिंटिंग प्रेस में काम करने वाले जख्मी को ईएसआई में भर्ती कराया।

  • धांधरा रोड के पास जैता सिंह चौक में रात 9.30 बजे की घटना
  • युवक की आंखों से निकल रहा था खून

धांधरा रोड के पास जैता सिंह चौक में एक ऑटो सवार लोग एक युवक को खून से लथपथ अवस्था में चलते ऑटो से फेंककर फरार हो गए। वहां मौजूद लोगों ने युवक के खून निकलता देख पुलिस कंट्रोल रूम पर सुचित किया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे पीसीआर मुलाजिमों ने एम्बुलेंस 108 को जानकारी दी। जख्मी को एम्बुलेंस से ईएसआई अस्पताल दाखिल कराया गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

युवक की गर्दन पर कट है, जबकि सिर पर गहरी चोटें हैं। युवक के बैग में से पुलिस को एक आधार कार्ड मिला है। पुलिस अनुसार युवक उत्तर प्रदेश का रहने वाला मनिंदर पाल सिंह(26) है। थाना दुगरी की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब साढ़े 9 बजे एक ऑटो आया। ऑटो सवार लोग जैता सिंह चौक के पास पहुंचे और मनिंदर को फेंककर फरार हो गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि एक ऑटो तेज रफ्तार के साथ दुगरी की तरफ से आया। ऑटो सवार लोगों ने युवक को सड़क पर गिराया और फरार हो गए। पास ही सब्जी मंडी लगी होने के चलते लोगों ने युवक को गिराते देख लिया। लोगों ने युवक को खून से लथपथ देखकर पुलिस को सूचित किया। पुलिस सड़क पर लगे कैमरे की फुटेज निकालकर ऑटो चालक का पता लगा रही है। लोगों के अनुसार जख्मी की आंखों पर भी चोटें थी। जिस कारण खून निकल रहा था।

जैन मंदिर के पास गश्त करते हुए सूचना मिली। मौके पर जाकर देखा तो युवक खून से लथपथ था। एम्बुलेंस से जख्मी को अस्पताल भेजा गया है। -एएसआई करनैल सिंह, पीसीआर 39।

युवक के पास से मिले दस्तावेजों से उसके साथी वर्करों को फोन कर सूचित किया है। वे वीरवार को आएंगे। जिसके बाद ही मामले का पता चल सकेगा। -राजनदीप सिंह, सब इंस्पेक्टर थाना दुगरी

0

Source link

Leave a Reply