बिजनेस में नुकसान हो रहा था, भरपाई के लिए सिलेंडर से भरा ट्रक लूट लिया; भागने लगे तो टैंकर से भिड़ी गाड़ी

  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Loot In Chhattisgarh | Cylinder Truck Looted To Make Up For Loss In Enterprise In Baloda Bazar, 5 Miscreants Arrested
बलौदाबाजार13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बलौदाबाजार में नेशनल हाईवे पर बदमाशों ने सिलेंडर से भरा ट्रक लूट लिया और चालक को अगवा कर भागने लगे। इस दौरान बदमाशों की गाड़ी साइड से निकल रहे एक टैंकर से भिड़ गई। मौका पाकर ट्रक चालक भाग निकला। सिमगा थाना पुलिस ने ने 5 बदमाशों को पकड़ लिया है।

  • सिमगा क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर रात 3.30 बजे हुई वारदात, नाबालिग सहित 5 आरोपी पकड़े गए
  • वारदात के दौरान ट्रक चालक को भी बंधक बनाकर ले जा रहे थे, दुर्घटना के बाद मौका पाकर भागा

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में नेशनल हाईवे पर बदमाशों ने सिलेंडर से भरा ट्रक लूट लिया और चालक को अगवा कर भागने लगे। इस दौरान बदमाशों की गाड़ी साइड से निकल रहे एक टैंकर से भिड़ गई। मौका पाकर ट्रक चालक भाग निकला। सिमगा थाना पुलिस ने 5 बदमाशों को पकड़ लिया है। मामले में गुरुवार शाम को पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। लूटा गया सामान भी बरामद हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, भारत गैस कंपनी का ट्रक लेकर ड्राइवर सरताज 22 सितंबर को सूरजपुर के विश्रामपुर जा रहा था। ट्रक में 450 गैस सिलेंडर थे। सिमगा नेशनल हाईवे पर चंदेरी गांव के पास रात करीब 3.30 बजे एक डस्टर वाहन ने ओवरटेक कर ट्रक को रुकवा लिया। इसके बाद उसे चार बदमाशों ने चाकू दिखाकर मारने की धमकी दी और ट्रक से नीचे उतार कर डस्टर वाहन में बंधक बना लिया।

ट्रक चालक लिफ्ट लेकर भोजपुरी टोल पहुंचा और घटना की जानकारी दी
इसके बाद बदमाश ट्रक को लेकर बिलासपुर की ओर भागने लगे। इसी बीच ग्राम किरना (सरगांव के पास) के पास साइड से आ रहे एक टैंकर से डस्टर वाहन की टक्कर हो गई और उसमें बैठे लोग घायल हो गए। मौका पाकर सरताज वहां से भाग निकला और एक अन्य गैस एजेंसी की गाड़ी में बैठकर भोजपुरी टोल नाका पहुंचा। यहां उसने काम करने वालों को सारी जानकारी दी।

बिजनेस में रंजिश और नुकसान की भरपाई के लिए लूट
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी नवीन प्रकाश मिश्रा, उज्जवल सिंह, शिवकुमार उर्फ राजू, सैयद शहनवाज अली और एक नाबालिग को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गैस एजेंसी के नुकसान की भरपाई और बिजनेस में रंजिश के चलते लूट की वारदात की गई। बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने बमलेश्वरी गैस गोदाम बलौदाबाजार में लूटा गया ट्रक और गैस सिलेंडर बरामद कर लिया है।

0

Source link

Leave a Reply