बाइक चोरी के तीन आरोपियों को जेल

ठाकुरगंज5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ठाकुरगंज पुलिस की गिरफ्त में आये तीन आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में बुधवार को जेल भेजा गया। गौरतलब है कि सोमवार की देर रात्रि ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के माणिकपुर पेट्रोल पंप के समीप से ठाकुरगंज पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से मोटरसाइकिल चोरी के तीन आरोपियों को धड़ दबोचा था। ठाकुरगंज सर्किल इंस्पेक्टर सह प्रभारी थानाध्यक्ष दुर्गेश राम ने बताया कि पुलिस गिरफ्तार आरोपियों पर पीड़ित जितेंद्र यादव के लिखित शिकायत कांड संख्या 11/20 दर्ज करते हुए किशनगंज कारा भेजा है।

पीड़ित जितेन्द्र यादव ने लिखित शिकायत में बताया है कि 20 सितंबर को मेरे घर से स्टार सिटी व होंडा बाइक चोरी हो गई थी। 21 सितंबर को अपने बाइक की खोजबीन ठाकुरगंज व गलगलिया में कर रहा था। अचानक देर रात्रि माणिकपुर पेट्रोल पंप के समीप मेरी बाइक पर तीन सवार युवकों को लोगों ने रोक कर पूछताछ कर रहे थे। तीनों युवकों ने अपना नाम अभिषेक कु साह उर्फ कालू, कपिल कु और श्याम पासवान साकिन गिधीनगोला कुर्लीकोट बताया।

अभिषेक कुमार से अपनी मोटरसाइकिल चोरी के बारे में सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि दोनों बाइक चोरी करके अपने साथी इस्लामपुर के मुन्ना आलम को बेचने के लिए दी है। उसके बाद उसके मोटरसाइकिल की डिक्की की तलाशी लेने पर चाकूनुमा कैंची संग रस्सी मिली। जो बाइक चोरी में इस्तेमाल करते थे। इसके बाद ठाकुरगंज पुलिस को इसकी सूचना देते हुए तीनों युवकों को ठाकुरगंज पुलिस के हवाले किया।

चोरी से लोग भयभीत- इन दिनों ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की घटना से पुलिस संग आम लोग परेशान हैं। मंगलवार की देर रात्रि जालमिलिक भीएल टोला से सज्जाद आलम के घर से अज्ञात चोरों ने मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम देकर फिर से लोगों में दहशत कायम कर दिया है। पीड़ित ने इसकी लिखित शिकायत ठाकुरगंज थाने में की है।

0

Source link

Leave a Reply