नेटफ्लिक्स के लिए कई प्रोजेक्ट्स करेंगे शाहिद, उनसे पहले अजय देवगन और ऋतिक रोशन भी बड़ी ओटीटी डील साइन कर चुके

6 घंटे पहले

रिपोर्ट के मुताबिक, गुनीत मोंगा के साथ सूर्या स्टारर तमिल फिल्म ‘सूराराइ पोत्तरु’ की हिंदी रीमेक के लिए शाहिद कपूर की बात चल रही है।

  • शाहिद कपूर के ओटीटी प्रोजेक्ट्स में फिल्में और वेब शो शामिल हैं
  • ऋतिक ने सिर्फ एक शो के लिए 80 करोड़ रु. की डील साइन की है

‘उड़ता पंजाब’ और ‘कबीर सिंह’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद शाहिद कपूर डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद ने नेटफ्लिक्स के लिए कई प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं। दावा किया जा रहा है कि इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ उन्होंने 100 करोड़ रुपए की डील साइन की है। उनके इन प्रोजेक्ट्स में एक फिक्शन सीरीज भी शामिल है। हालांकि, इसकी जानकारी अभी तक खुलकर सामने नहीं आई है।

वेब के लिए इन दो फिल्मों पर काम कर रहे शाहिद?

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, गुनीत मोंगा के साथ सूर्या स्टारर तमिल फिल्म ‘सूराराइ पोत्तरु’ की हिंदी रीमेक के लिए शाहिद कपूर की बात चल रही है। यह फिल्म सिर्फ डिजिटली ही रिलीज होगी।

इसके अलावा शाहिद आदित्य निम्बालकर के निर्देशन में बन रही एक एक्शन थ्रिलर में भी काम कर रहे हैं। यह फिल्म भी सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि, अभी तक ये प्रोजेक्ट्स पूरी तरह लॉक नहीं हुए हैं। लेकिन शाहिद ने ओवरऑल डील साइन कर ली है और वे निकट भविष्य में नेटफ्लिक्स के साथ काम करने के लिए कमिटेड हैं।

अजय और ऋतिक कर चुके बड़ी डील साइन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद से पहले अजय देवगन और ऋतिक रोशन को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार के लिए वेब सीरीज साइन कर चुके हैं। अजय देवगन की फीस का खुलासा तो फिलहाल नहीं हुआ है। लेकिन खबरों की मानें तो ऋतिक रोशन ने सिर्फ एक शो के लिए 80 करोड़ रुपए लिए हैं। शाहिद की डील इससे बड़ी है। लेकिन उन्होंने यह एक साथ कई प्रोजेक्ट्स के लिए की है।

0

Source link

Leave a Reply