नगमा ने एनसीबी की कार्रवाई पर उठाते सवाल, पूछा- कंगना के खिलाफ अबतक समन जारी क्यों नहीं हुआ, क्या सिर्फ एक्ट्रेसेस को बदनाम करना ही एजेंसी का काम है 56 इंच?

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Nagma Asks Why Has The NCB Not Summoned Kangana Ranaut Who Has Admitted To Have Taken Medicine. If They May Summon Different Actresses On Foundation Of What’s App Chat??
6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नगमा इससे पहले भी कई बार कंगना रनोट के बयानों पर सवाल उठा चुकी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को समन जारी कर दिया। जिसे लेकर पूर्व एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूछा है कि एनसीबी ने अबतक कंगना रनोट को समन जारी क्यों नहीं किया है, जबकि वे ड्रग्स लेने की बात भी स्वीकार कर चुकी हैं।

कार्रवाई को एकतरफा बताते हुए नगमा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ड्रग्स लेने की बात स्वीकार करने के बाद भी एनसीबी ने अबतक कंगना रनोट को समन क्यों नहीं भेजा है?? जबकि सिर्फ वॉट्सएप चैट के आधार पर उन्होंने अन्य एक्ट्रेसेस को समन भेज दिया? पाखंडी कहीं के और क्या एनसीबी का यही कर्तव्य है कि वे सिर्फ टॉप महिला एक्ट्रेसेस से जुड़ी जानकारी को प्रेस में लीक करें और उनकी छवि को खराब करें 56 इंच।’

अगला नंबर ऋचा और स्वरा का होगा

अपने ट्वीट के साथ नगमा ने एक वायरल फोटो पोस्ट भी शेयर की। जिसके मुताबिक सरकार के खिलाफ बोलने वाले हर बॉलीवुड सेलिब्रिटी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में इस कड़ी में अगला नाम स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा और ऋचा चड्ढा का होगा। अपने ट्वीट में नगमा ने 56 इंच लिखकर प्रधानमंत्री मोदी पर भी परोक्ष रूप से हमला बोला।

एजेंसी की कार्रवाई को एकतरफा बताया

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने एक खबर की लिंक को शेयर करते हुए लिखा, ‘एनसीबी सिलेक्टिवली काम कर रही है और एक ऐसी एक्ट्रेस जो लगातार अन्य एक्ट्रेसेस के खिलाफ ट्वीट करते हुए उन पर ड्रग्स लेने के आरोप लगा रही है, वो खुद ड्रग्स सेवन करने की बात स्वीकार कर चुकी है, उससे अबतक सवाल नहीं किए गए हैं। ये चुनिंदा कार्रवाई क्यों और जो चीज एक के लिए गैरकानूनी है, वो सबके लिए गैरकानूनी है, वे सिर्फ बेटियों की तरफ उंगलियां क्यों उठा रहे हैं।’

एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए समन जारी

इससे पहले टैलेंट मैनेजर जया साहा से हुई पूछताछ और ड्रग्स चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने बुधवार को इस मामले में शामिल एक्ट्रेसेस को समन जारी करते हुए पूछताछ के लिए बुलाया है। एजेंसी ने रकुल प्रीत सिंह को 24 सितंबर को, दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को वहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है।

कई एक्ट्रेस का नाम सामने आ चुका

इस मामले में अब तक एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, दीया मिर्जा और नम्रता शिरोडकर, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और प्रोड्यूसर मधु मंतेना के नाम सामने आ चुका है। बुधवार को मधु मंतेना से एनसीबी ने पूछताछ की। बताया जा रहा है कि इस दौरान जया साहा से उनकी ड्रग्स चैट को लेकर दोनों का आमना सामना भी कराया गया।

0



Source link

Leave a Reply