दिल्ली सराय रोहिल्ला से जोधपुर को जाने वाली सुपरफास्ट ट्रेन का कनीना में हो ठहराव

कनीना16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शहर कनीना रेलवे स्टेशन पर दिल्ली सराय रोहिल्ला से जोधपुर को जाने वाली ट्रेन के ठहराव की मांग को लेकर क्षेत्र के लोगों बुधवार को आरआरसीएम एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन राव रोशन लाल की अध्यक्षता में स्टेशन अधीक्षक केएल शर्मा के माध्यम से रेलवे के उच्च अधिकारियों के नाम ज्ञापन सौंपा है।

आरआरसीएम एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन राव रोशन लाल, स्वतंत्रता सेनानी राव कंहीराम के सुपुत्र हैडमास्टर रामनिवास कोटिया, चेयरमैन सुमेर सिंह, प्रवक्ता राजेश यादव आदि ने बताया कि कनीना रेलवे स्टेशन के आस-पास 58 गांव पड़ते है जिनमें 33 गांव रेवाड़ी जिले है तो कनीना सीमा के आस-पास लगते है। कनीना क्षेत्र में लगभग 53 हजार फौजी व 78 हजार पूर्व सैनिक है। जिनका आवागमन रेलवे स्टेशन कनीना से दिल्ली है।

लगभग 500 व्यापारी कनीना रेलवे स्टेशन से रेवाड़ी व दिल्ली के लिए व्यापार के संदर्भ में यात्रा करते है व लगभग 1500 यात्रियों का आवागमन रेलवे स्टेशन कनीना खास पर बना रहता है। कोराेना महामारी के बाद से रेलवे विभाग के द्वारा दिल्ली सराय रोहिल्ला से जोधुपर के लिए एक सुपरफास्ट ट्रेन का संचालन किया गया है।

लोगों ने उक्त ट्रेन का ठहराव कनीना रेलवे स्टेशन पर करवाने के लिए रेलवे के उच्च अधिकारियों से मांग की है। उन्होंने कहा कि लोगों को दिल्ली जाने के लिए बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इस ट्रेन का ठहराव कनीना रेलवे स्टेशन पर होने से लोगों को काफी फायदा होगा। इस अवसर पर आरआरसीएम एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन राव रोशन लाल, स्वतंत्रता सेनानी राव कंहीराम के सुपुत्र हैडमास्टर रामनिवास कोटिया, चेयरमैन सुमेर सिंह, प्रवक्ता राजेश यादव सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

0

Source link

Leave a Reply